Greater Noida News: बारिश में मकान की छत गिरने से 5 लोग घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से बारिश में एक हादसा होने की खबर सामने आई है। बता दें कि दनकौर थाना (Dankaur Police Station) क्षेत्र में स्थित बिलासपुर कस्बे सेरजी खान में रहने वाले रविंद्र पुत्र दया राम नामक व्यक्ति का जर्जर मकान आज सुबह शुक्रवार को तेज बारिश की वजह से गिरने से बड़ा हादसा हो गया। हादसे में घर में सो रहा पूरा परिवार (5 लोग) गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस मौके पर पहुंची आसपास के लोगों‌ की मदद से सभी घायलों को सुरक्षित बाहर निकाला फिर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां सभी घायल ख़तरे से बाहर है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुए परिवार का कहना है कि उनका मकान काफी जर्जर अवस्था में था, उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत नया मकान बनाने के लिए कई बार नगर पंचायत बिलासपुर के अधिकारियों से अपील की। यदि उनको प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत नया मकान मिल गया होता तो यह हादसा ना होता।।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह (Jewar MLA Dhirendra Singh) घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि दैवीय आपदा से कस्बा बिलासपुर में रविन्द्र पुत्र श्री दयाराम के मकान की छत गिरने से हुए नुकसान की योगी सरकार (Yogi Government) आर्थिक मदद करेगी। साथ ही विधायक ने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि शीघ्र आर्थिक मदद उपलब्ध कराई जाए।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share