दसवीं की छात्रा ने 11वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या, क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 सितंबर 2024): बिसरख कोतवाली क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां दसवीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र अवि कुमार (Avi Kumar) ने 11वीं मंजिल से कूद कर सुसाइड (Suicide) कर ली। सुसाइड किस वजह से की है इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक पेसिफिक वर्ल्ड स्कूल (Pacific World School), ग्रेटर नोएडा का छात्र (Student) था एवं पंचशील हायनिश (Panchsheel Hynish) सोसाइटी में रहता था। हालांकि, मामले को लेकर पुलिस से बातचीत की गई तो उनका कहना है कि अभी हमें मामले की सूचना नहीं है। टेन न्यूज द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस ने संज्ञान लिया और उनका कहना है कि यह खबर सही है, पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है। स्कूल प्रबंधन ने इस विषय पर बातचीत करने से मना किया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पैरेंटल प्रेशर, पढ़ाई का प्रेशर एवं रिलेशनशिप (Relationship) जैसे फैक्टर आजकल इस तरह के कदम उठाने के लिए कारण के रूप में देखे जा सकते हैं। ऐसे में बच्चों की स्कूल एवं घर पर प्रॉपर काउंसलिंग आवश्यक हो जाती है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share