She Wings NGO द्वारा Women Bike Rally के साथ Feed The Future कैंपेन का शुभारंभ

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (26 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट (India Expo Mart) में स्थित एक्सपोइन होटल (Expolnn Hotel) में आज रविवार को महिलाओं के उत्थान और कल्याण के लिए निरंतर काम करने वाली संस्था She Wings NGO ने विमेंस बाइक राइडर्स और डॉक्टरों के साथ Feed The Future कैंपेन का शुभारंभ किया। कार्यक्रम का उद्देश्य जनता को स्वस्थ भारत, स्वस्थ परिवार और स्तनपान के महत्व के बारे में बताना रहा।

इस अवसर पर टेन न्यूज की संवाददाता मेघा राजपूत ने She Wings NGO के फाउंडर और चेयरमैन मदन मोहित भारद्वाज (Madan Mohit Bhardwaj) से खास बातचीत की। जिसमें भारद्वाज ने बताया कि आप सब इन वुमेंस बाइक राइडर्स को देख रहे हैं। ये भारतीय महिला बाइक राइडर्स हमारे साथ हैं। ExpoInn Hotel के जनरल मेनेजर डॉ. वरुण गुप्ता का सहयोग महत्वपूर्ण हैं। आगे भारद्वाज ने बताया कि वे मूल रूप से इस रैली का आयोजन नहीं कर रहे हैं, हम केवल महिलाओं के स्वास्थ्य के मुद्दे पर इस बाइक रैली का समर्थन कर रहे हैं। आगे उन्होंने ने कहा कि वे प्रधानमंत्री के विजन, स्वस्थ भारत, स्वस्थ परिवार के साथ हैं। वहीं डॉ. मंजरी मिश्रा ने कहा कि महिलाओं को भविष्य में वर्ड फीड और ब्रेस्ट फीडिंग की सलाह दी जाती है।

डॉ. मंजरी ने यह भी कही है कि कामकाजी महिलाओं को कार्यस्थल पर स्तनपान कराने में चुनौती का सामना करना पड़ता है। आगे मोहित भरद्वाज ने इस आयोजन को कवर करने के लिए टेन न्यूज नेटवर्क का धन्यवाद किया ।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share