Greater Noida: युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले सिरफिरे आशिक को पुलिस ने दबोचा

Arrest

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 अगस्त 2024): थाना सूरजपुर पुलिस व सीडीटी टीम के संयुक्त प्रयास से जुलाई में डेल्टा-1 की सर्विस रोड के पास निजी हॉस्पिटल में काम करने वाली युवती को गोली मारकर हत्या करने वाले सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि युवती की सगाई तय हो गई थी और शादी होने वाली थी। आरोपी ने युवती पर शादी तोड़ने का दबाव बनाया लेकिन युवती ने शादी नहीं तोड़ी और जिसके चलते आरोपी ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज बीती 7 जुलाई की रात्रि को थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत डेल्टा-1 की सर्विस रोड़ के पास निजी हॉस्पिटल में कार्य करने के पश्चात अपने घर के लिए जा रही युवती की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी‌। जिसके सम्बन्ध में मृतका के भाई द्वारा 09 जुलाई को थाना सूरजपुर पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया था।

बुधवार, 21 अगस्त को थाना सूरजपुर पुलिस व सीडीटी टीम के संयुक्त प्रयास से उक्त घटना कारित करने वाले आरोपी अंकित सिंह भाटी पुत्र सुन्दर सिंह भाटी को थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की निशादेही पर आईटीबीपी वाले रास्ते के पास झाड़ियो से घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल 01 अवैध तमंचा .315 बोर मय 01 खोखा कारतूस व 02 जिंदा कारतूस .315 बोर बरामद किये गये है।

पुलिस को आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया गया कि मृतका से उसकी जान-पहचान हो गयी और आरोपी अंकित मृतका से प्यार करने लगा। इसी बीच मृतका की सगाई तय हो गयी। यह बात अंकित को नागवार थी। आरोपी अंकित द्वारा मृतका पर कई बार सगाई तोड़ने को लेकर दबाव बनाया गया तो मृतका द्वारा सगाई तोड़ने से इंकार कर दिया गया। इसी बात पर आरोपी अंकित ने 07 जुलाई को डेल्टा-1 सर्विस रोड़ पर सुनसान रास्ते पर मृतका को अकेला पाकर अवैध हथियार से उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी और घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार को आईटीबीपी जाने वाले रास्ते पर झाडियों में छिपा दिया गया था।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share