Greater Noida: मिग्सन ग्रीन मेंशन सोसाइटी में बाथरूम में लगे गीजर फटने से लगी आग

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 अगस्त 2024): ग्रेटर नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। थाना सूरजपुर क्षेत्र (Police station Surajpur) के अंतर्गत स्थित एक नामी सोसायटी के फ्लैट में बॉथरूम में लगे गीजर फटने (Geyser eruptions) से एक बड़ा हादसा होने से बाल बाल बचा।

मिडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार आज गुरूवार को ग्रेटर नोएडा की मिग्सन ग्रीन मेंशन सोसाइटी (Migson Green Mansion Society) के एक फ्लैट के बॉथरूम में लगे गीजर के फटने से भीषण आग लग गई। पूरे बाथरूम में आग फैल गई और घटना के दौरान आग बुझाने के लिए फायर स्प्रिंकलर (Fire Sprinkler) का उपयोग किया लेकिन वह काम नहीं किया। फिर पानी डालकर किसी तरह आग पर काबू पाया गया। इस घटना में अभी तक कोई घायल या कोई जनहानि नहीं होने की खबर सामने नहीं आई है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share