Yamuna Authority ने लांच की 19 हाउसिंग सोसायटी स्कीम, एक क्लिक में जानें पूरी डिटेल्स

Yamuna Authority

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 अगस्त 2024): यमुना प्राधिकरण (Yamuna Authority) से बड़ी खबर सामने आई है। गुरूवार को यमुना प्राधिकरण ने हाउसिंग सोसायटी (Housing Society) के लिए नई स्कीम लॉन्च की है। जिसमें कुल 19 प्लॉट शामिल हैं। यह स्कीम आज सुबह 11:00 बजे से शुरू हो चुकी और 30 अगस्त शाम 5:00 बजे तक इस स्कीम में आवेदन की आखिरी तिथि होगी।

 

यमुना प्राधिकरण से मिली जानकारी के अनुसार आज गुरूवार को यमुना प्राधिकरण ने हाउसिंग सोसायटी की एक स्कीम सेक्टर-18, 17 और 22D में लॉन्च की है। इस स्कीम में कुल 19 प्लाट है, जिसमें सेक्टर-18 में 6 प्लाट है, सेक्टर-17 में 5 प्लाट है और जबकि सेक्टर-22D में 8 प्लॉट हैं। इस स्कीम में आज 1 अगस्त से आवेदन शुरू हो गए हैं और 30 अगस्त तक आवेदन किए जा सकते है। 30 सितंबर को ड्रॉ के माध्यम से इस स्कीम में प्लॉटों का आवंटन किया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share