Greater Noida News: तीन कोचिंग सेंटर सील, एक्शन जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 अगस्त 2024): राजधानी दिल्ली (Capital Delhi) के ओल्ड राजेन्द्र नगर (Old Rajendra Nagar) में तीन छात्रों की मौत और साऊथ पटेल नगर (South Patel Nagar) में एक छात्र की मौत हादसे का असर गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Buddha Nagar district) में भी देखने को मिल रहा है।‌ बुधवार को ग्रेटर नोएडा में जिला प्रशासन, पुलिस और फायर डिपार्टमेंट ने एक साथ तीन कोचिंग सेंटरों को सील किया।

दिल्ली में छात्रों की मौत के बाद कोचिंग सेंटर पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है और जिसके चलते कई कोचिंग सेंटरों को सील भी किया गया है। वहीं अब गौतमबुद्ध नगर जिले में भी जिलाधिकारी के आदेश पर कोचिंग सेंटरों की जांच की जा रही है। बुधवार को सिटी मजिस्ट्रेट, जिला अग्निशमन अधिकारी जिला विद्यालय निरीक्षक की उपस्थिति में ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा वन में कोचिंग सेंटरों की जांच की गई।जिसमें तीन कोचिंग सेंटर बिना रजिस्ट्रेशन के चलते पाए गए और साथ ही इन तीनों कोचिंग सेंटरों के पास फायर एनओसी भी नहीं थी, तीनों कोचिंग सेंटरों को सील कर किया गया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share