Greater Noida Breaking: IGL Gas Pipeline में लगी आग, लोगों में डर का माहौल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है, जहां गौर सिटी -2 में आग लगने की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक आईजीएल गैस पाइपलाइन में लीकेज के कारण आग लग गई। यह घटना गौर सिटी -2 के 14 एवेन्यू में घटित हुई जहां गैस पाइपलाइन में लीकेज के कारण भीषण आग लग गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौर सिटी -2 के 14 एवेन्यू में IGL गैस पाइपलाइन में लीकेज के कारण आग लग गई। लीकेज के बाद आग की लपटें बढ़ने लगी जिससे अफरा तफरी मच गया और लोगों में डर और भय का माहौल पैदा हो गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए प्रयास शुरू कर दिए। आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब गौर सिटी -2 में आगलगी की घटना सामने आई है। इससे पहले भी गौर सिटी – 2 में आग लगने की घटना सामने आ चुकी है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share