Greater Noida: महिला डॉक्टर के फ्लैट में लाखों की चोरी, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा से चोरी की बड़ी खबर सामने आई है। सेक्टर गामा-2 में स्थित आशियाना ऑर्किड्स के डॉ. उर्वशी गोजा के फ्लैट में लाखों रूपए की चोरी हो गई है।‌ बताया जा रहा है कि चोरी के समय घर में कोई नहीं था और इसकी बात का फायदा उठाकर चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। आरडब्ल्यूए ने सूरजपुर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है और पुलिस छानबीन में जुट गई है।

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर गामा-2, आशियाना ऑर्किड्स के रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी आवासीय सोसायटी में चोरी की घटना घटी है।‌ फ्लैट बी-320, मालिक डॉ. उर्वशी गोजा की फ्लैट में चोरी हुई है। डाॅ उर्वशी 20 जुलाई से हैदराबाद में है और 27 जुलाई को वापस आएंगी। उनके पीछे ही 24 जुलाई को लगभग 12:00 पूर्वाह्न से 6:00 पूर्वाह्न के बीच चोरी हुई। चोरी का पता चलने पर प्रारंभिक जांच से पता चला कि कई मूल्यवान सामान गायब है।

डॉ. गोज़ा के परामर्श से निम्नलिखित वस्तुओं की चोरी की सूचना दी गई है, पैतृक सोने के आभूषणों का मूल्य रु. 15,00,000, एचपी लैपटॉप की कीमत रु. 40,000, बोस स्पीकर की कीमत रु. 30,000 इस डकैती से हमारी सोसायटी में रहने वाले 150 से अधिक परिवारों में काफी परेशानी और गंभीर सुरक्षा चिंताएं पैदा हो गई हैं। हाल के दिनों में हमारे समुदाय में यह पहली बड़ी चोरी की घटना है, जिससे हमारे परिसर की सुरक्षा और सुरक्षा के बारे में महत्वपूर्ण चिंताएं बढ़ गई हैं, जो वन भूमि के किनारे पर स्थित है। इस चोरी के संबंध में थाना सूरजपुर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया दिया गया है।

वहीं आरडब्ल्यूए की शिकायत के आधार पर थाना सूरजपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस पुलिस इस घटना पर जांच पड़ताल कर रही है और जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share