ग्रेटर नोएडा में ऑनर किलिंग मामला: युवती से मिलने जाना युवक और उसके साथी को पड़ा भारी, एक की मौत और दूसरा गंभीर रूप से घायल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से ऑनर किलिंग (Owner killing) से जुड़ी एक सनसनीखेज़ खबर सामने आई है। बता दें कि थाना दनकौर (Police Station Dankaur) क्षेत्र के एक गांव में युवती से मिलने गए युवक और उसके साथी को भारी पड़ गया। गांव अस्तौली का एक युवक अपने एक साथी के साथ गांव पीपलका में युवती से मिलने गया था और इसी दौरान युवती के परिजनों ने दोनों को पकड़कर जमकर पीटा। जिसमें युवक की मौत हो गई और उसके साथी हालत भी गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। युवक और युवती दोनों आपस में दूर के रिश्तेदार थे। युवती के घर वालों ने युवक को युवती से ना मिलने की चेतावनी दी थी।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार (ADCP Greater Noida Ashok Kumar) ने बताया कि सोमवार को थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत जितेन्द्र व कमल निवासी ग्राम अस्तौली, थाना दनकौर, गौतमबुद्ध नगर ग्राम पिपलका में पूर्व से परिचित एक नाबालिग युवती से मिलने गये थे। युवती के पिताजी द्वारा गाँव के ही कुछ अज्ञात अन्य लोगो को बुलाकर जितेन्द्र व कमल को पकड़ लिया गया और उनके साथ मारपीट की गयी। जिससे जितेन्द्र व कमल उपरोक्त घायल हो गये। दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार है। जितेन्द्र व कमल द्वारा परिजनों के साथ थाना दनकौर पर आकर मारपीट के सम्बन्ध में सूचना दी गई। जिसपर थाना दनकौर पुलिस ने तत्काल घायल जितेन्द्र व कमल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान कमल उम्र करीब 20 वर्ष की मृत्यु हो गयी है। मृतक के परिजनों से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। नामजद 03 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना दनकौर पुलिस द्वारा आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share