Greater Noida में एकतरफा प्यार: शादी से मना किया तो दिनदहाड़े किया टीचर का अपहरण, बुआ बेटा भी शामिल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बता दें कि थाना बादलपुर क्षेत्र में एक तरफा प्यार के चलते तीन आरोपियों ने मिलकर एक टीचर को अगवा कर लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने युवती को अपहरणकर्ताओं के कब्जे से मुक्त कराया और वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि युवती के अपहरण में उसकी बुआ का बेटा भी शामिल हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को थाना बादलपुर क्षेत्र में स्कूल से पढ़ाकर घर लौट रही टीचर युवती का तीन लोगों ने अपहरण कर गाड़ी में बैठा लिया। वहीं टीचर युवती के शोर मचाने पर मौके पर मौजूद लोगों ने गाड़ी का पीछा किया। अपहरणकर्ताओं ने लोगों को पीछे आता देख कार तेजी से दौड़ाई। इसी बीच कार की रफ्तार तेज होने से कार पलट गई। लोगों के डर से अपहरणकर्ताओं मौके पर कार और युवती टीचर को छोड़ भाग गए। वहीं मौके पर पहुंचे लोगों ने युवती टीचर को सुरक्षित कार से बाहर निकालकर और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती टीचर से बातचीत की जिसमें युवती ने बताया कि अंकेश भाटी नाम का एक युवक उससे एकतरफा प्यार करता है और शादी करना चाहता है। मुझे शादी करने के लिए उसने मेरी बुआ के बेटे सेंकी नागर से दोस्ती की। फिर दोस्ती के बाद बुआ के बेटे सेंकी ने मुझे अंकेश भाटी से बात करने को कहा लिया लेकिन मैंने मना कर दिया। जिसके बाद अंकेश भाटी ने अपने एक दोस्त अमित
और मेरी बुआ के बेटे सेंकी के साथ मिलकर मेरा अपहरण किया।

वहीं युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और तीनो आरोपी अंकेश भाटी, अमित और सेंकी नागर (बुआ का बेटा) को ग्राम कचौडा की झोपडी के पास से गिरफ्तार किया गया है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share