फेडरेशन ऑफ RWAs के पदाधिकारियों ने Greater Noida Authority के अधिकारियों साथ की बैठक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14 जून 2024): शुक्रवार, 14 जून को फेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू ०ऐज, ग्रेटर नोएडा (Federation of RWAs, Greater Noida) के पदाधिकारियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) के अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें आर०डब्ल्यू०ए सेक्टर सिग्मा-3 (Sigma-3) और आर०डब्ल्यू०ए सेक्टर-3 ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की समस्याओं और मांगों को लेकर ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के अधिकारियों से मिले।

ग्रेटर नोएडा की समस्त RWAs के साथ प्राधिकरण की बैठक को लेकर अधिकारियों से वार्ता हुई और आने वाली 21 जून को फेडरेशन और प्राधिकरण की सामूहिक बैठक का आश्वासन दिया गया।

बैठक में सेक्टर 03 और सेक्टर सिग्मा 03 की उधान, सड़को की समस्या, अतिक्रमण, स्कूल द्वारा गलत रूप से गेट खोलने, सेक्टरों में बोर्डो पर विज्ञापन आदि की शिकायत को लेकर मनोज सचान वरिष्ठ प्रबंधक अर्बन सर्विस और वरिष्ठ प्रबंधक नरोत्तम से मुलाकात की। और दोनों सेक्टरों की समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराया और तुरंत आवश्यक कार्यवाही के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

इस मौके पर फेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू०ऐज, ग्रेटर नोएडा के अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर, महासचिव दीपक कुमार भाटी, अरविंद भाटी, प्रमोद झा, सुधीर चौधरी, प्रविंद्र बंसल, राजेश कुमार, अश्विनी आदि लोग उपस्थित रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share