पति ने की गला दबाकर पत्नी की हत्या, पुलिस को गुमराह करने के लिए बनाई कहानी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16/06/2022): सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित कस्बे में किराए पर रहने वाली एक महिला की हत्या उसके पति द्वारा गला दबाकर कर दी गई। पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को कमरे में पंखे के फंदे से लटका दिया। वहीं महिला का शव कमरे में बेड पर मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला का पति मौके से फरार है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य एकत्रित किए हैं।

एसीपी पी पी सिंह ने बताया कि सूरजपुर कस्बे के पटवारी मोहल्ले में अलीगढ़ निवासी महिला कुसमा देवी 29 वर्ष अपने पति लाल सिंह के साथ किराए के मकान में रह रही थी। दोनों दो दिन पहले ही किराए के कमरे में रहने के लिए आई थी। बुधवार दोपहर पुलिस को सूचना मिलती है कि कस्बे में मंदिर वाली गली में एक मकान में महिला का शव पड़ा मिला है।

पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे में बेड पर महिला का शव पड़ा था और नाक से खून आ रहा था। गर्मी के कारण महिला के सब से बदबू भी आ रही थी । पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है।

पुलिस ने अभी तक की जांच के बाद महिला की हत्या का आरोप उसके पति लाल सिंह पर लगाया है। पुलिस का दावा है कि जल्दी लाल सिंह को गिरफ्तार किया जाएगा।

Share