गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव: भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा को मिला 36 बिरादरियों का समर्थन, एतहासिक जीत का संकल्प

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (23 अप्रैल 2024)

23 अप्रैल , मंगलवार को तिलपत्ता गोलचक्कर अंसल हाउसिंग सोसाइटी पर 36 वर्गों के मतदाताओं ने भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के पक्ष में जनसभा कर समर्थन दिया। उक्त कार्यक्रम की अध्यक्षता दिल्ली प्रदेश से सांसद रमेश बिधूड़ी ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गौतमबुद्ध नगर से भाजपा प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा रहे। वहीं कार्यक्रम के संयोजक बलराज भाटी रहे, जनसभा में 36 बिरादरियों के 50 से अधिक गाँवों से आए लोगों ने डॉक्टर महेश शर्मा को अपना समर्थन देकर भारी मतों से ऐतिहासिक विजयी बनाने का संकल्प लिया।

जनसभा में भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा ने सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं सभी बिरादरियों का सदा आभारी ऋणी रहूंगा और मैं पूरे मन से क्षेत्र के लोगों की सेवा करूँगा और उन्होंने जनता से मतदान प्रतिशत बढ़ा कर मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिये कमल के फूल का बटन दबाकर अपनी जीत का आशीर्वाद मांगा। इस अवसर पर दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि अबकी बार 400 पार के लिए यहाँ के लोकप्रिय सांसद प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा को ऐतिहासिक वोटों से जीत दिलाने के लिये 26 अप्रैल को अपने अपने बूथों पर भाजपा कमल निशान का बटन दबाएं।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी, दादरी विधायक तेजपाल नागर, एमएलसी श्रीचंद शर्मा, एमएलसी नरेन्द्र भाटी, पूर्व विधायक सतवीर नागर, बीरेन्द्र डाढा, सांसद प्रतिनिधि बलराज भाटी, रामदेव रावल समरपाल सिंह चौहान प्रधानाचार्य वेदपाल दादरी नगरपालिका अध्यक्ष गीता पंडित जनार्दन भाटी अमरीश भाटी सतपाल नागर हातम प्रधान पंडित कर्मवीर आर्य विजय गौतम सुन्दर भाटी रविंद्र भाटी प्रवीण नागर योगेन्द्र भाटी राजेन्द्र भूड़ा हरजीत सिंह धर्मेन्द्र कोरी अजय निगम पंकज रावल आदि सैकड़ों लोगों ने जनसभा में पहुँचकर भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा को जनसमर्थन दिया ।

Share