नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से तीन रूटों पर दौड़ेगी बसें, एक क्लिक में जानें पूरी डिटेल्स

Buses

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10 अप्रैल 2024): यमुना प्राधिकरण के क्षेत्र जेवर में बन रहे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट ( जेवर एयरपोर्ट ) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से आवाजाही के लिए बसों की सुविधा मुहैया कराई जाएगी। नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से परी चौक, बोटेनिकल गार्डन और गौर सिटी चौराहा के लिए तीन रूटों पर करीब 80 बसें सुबह 5:00 बजे से लेकर रात के 10:00 बजे तक चलेगी।

बता दें कि नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट ( जेवर एयरपोर्ट ) का निर्माण कार्य चल रहा है और इसी साल सितंबर माह से यहां से फ्लाइट उड़ान भरेगी और एयरपोर्ट से आवाजाही के लिए विभिन्न रेल मार्ग एवं मेट्रो को जोड़ा जा रहा है। साथ ही अब नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बसें से भी जोड़ा जाएगा।

एयरपोर्ट शुरू होने के बाद से तीन रूट परी चौक, बोटेनिकल गार्डन और ग्रेटर नोएडा वेस्ट गौर सिटी चौराहा पर बसें चलेगी। तीनों रूटों पर करीब 80 बसें चलेंगी। जिसका समय सुबह 5 बजे से शुरू होकर रात के 10 बजे तक होगा। नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से इन तीनों रूटों पर बसों के चलने से लोगों को एयरपोर्ट आवाजाही में सहायता मिलेगी।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share