शराब दुकान पर सेल्समैन ने शराब देने से मना किया तो कर दी हत्या, पुलिस पूछताछ में उगले कई राज

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 अप्रैल 2024): थाना बिसरख पुलिस ने आज शनिवार को वाईन शॉप के सेल्समैन की हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व अवैध हथियार बरामद किए गए हैं। एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि आरोपी ने शराब ना देने पर वाईन शॉप के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या की थी।

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि आज शनिवार, 05 अप्रैल को थाना बिसरख पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान एक स्पेलन्डर प्लस मोटरसाइकिल जिसपर 01 संदिग्ध व्यक्ति सवार था। चेकिंग के लिए एटीएस गोल चक्कर राईस चौकी के पास पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को रोका तो वह जलपुरा पुस्ता की तरफ भागने लगा, पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान मनीष पुत्र उम्र- 26 वर्षीय निवासी ग्राम अशरफपुर, थाना औरगांबाद, जिला बुलन्दशहर के रूप में हुई है। जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आगे एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि आरोपी ने पूछने पर बताया कि मैं और मेरे साथी फाईनेंस की गाड़ियों की रिकवरी का काम करते हैं। 31 मार्च को हम लोग फाईनेंस की गाड़ियों की रिकवरी के लिए घूम रहे थे। तभी हम शराब खरीदने के लिए नये हैबतपुर के शराब ठेके पर गये लेकिन सैल्समेन ने शराब ब्रिक्री का समय समाप्त होने पर शराब देने से मना कर दिया। इस पर हम लोगों को गुस्सा आ गया और हमने सेल्समेन को गोली मार दी जिससे सेल्समेन वहीं गिर गया और हम लोग वहाँ से भाग गये। इस घटना के सम्बन्ध में थाना बिसरख पर धारा 302/504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जा रहा है। घायल बदमाश का साथी अतुल पूर्व में ही पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share