बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने विपक्ष पर बोला जोरदार हमला, ठाकुरों की नाराजगी से लेकर फ्लैट रजिस्ट्री के मुद्दों का दिया जवाब

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर द्वितीय चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। इस बाबत नामांकन की प्रक्रिया जारी है। आपको बता दें कि नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया 28 मार्च से शुरू है और अंतिम तिथि 04 अप्रैल निर्धारित की गई है। इसी कड़ी में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा ने 03 अप्रैल, बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

सनातन धर्म में पूजा अर्चना कर नामांकन दाखिल करने पहुंचे डॉ महेश शर्मा

नामांकन दाखिल करने से पहले बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने नोएडा के सेक्टर -19 में स्थित सनातन मंदिर में पूजा- अर्चना की और ईश्वर का आशीर्वाद लिया। पूजा- अर्चना करने के पश्चात डॉ महेश शर्मा नामांकन दाखिल करने जिला समाहरणालय परिसर पहुंचे।

 

नामांकन दाखिल करने से पहले मीडिया से हुए मुखातिब

नामांकन दाखिल करने से पहले मीडिया से बातचीत में सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि, सनातन मंदिर मेरे नोएडा के 41 वर्षों के प्रवास एवं आस्था का केंद्र बिंदु है। मेरा घर इस मंदिर के ठीक सामने था और इसी मंदिर से आशीर्वाद लेकर मेरे जीवन की हर शुभ कार्य की शुरुआत होती है। आज मेरी पार्टी ने मुझे पांचवी बार टिकट दिया है और इस शुभ कार्य की शुरुआत मैं इस मंदिर में आशीर्वाद लेकर और अपने माता पिता का आशीर्वाद लेकर कर रहा हूं। अपने सभी प्रियजनों की शुभकामनाएं लेकर ये कार्य करने जा रहा हूं। चौथी बार भाजपा से लोकसभा सांसद के प्रत्याशी के तौर पर टिकट मिलने पर डॉ महेश शर्मा ने कहा कि, ये पार्टी का मुझ पर विश्वास है और मेरे कार्यकर्ताओं के प्यार और सम्मान की वजह से पार्टी का ये विश्वास है। मुझे खुशी है कि पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताया और मैं पार्टी के अपेक्षाओं पर खड़ा उतरूंगा।

 

क्या बोले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

गौतमबुद्ध नगर से भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के नामांकन प्रक्रिया के दौरान सूबे के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी उपस्थित रहे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि, गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर “हमारे लोकप्रिय प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा जी एकतरफा और प्रचंड बहुमत से चुनाव जीत रहे हैं। सभी जात धर्म वर्गों का वोट महेश शर्मा जी को मिल रहा है। नोएडा में हमने देखा कि प्रधानमंत्री जी की गरीब कल्याण योजनाएं जन-जन तक पहुंची है। नोएडा वर्ल्ड क्लास सिटी के रूप में डेवलप हो चुका है और लोगों का मानना है कि भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी ही एक बढ़िया नेतृत्व दे सकते हैं। और उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ आ रही है और गौतमबुद्ध नगर सीट पर तो यहां कोई प्रत्याशी खड़ा नहीं हो पा रहा है।”

आगे उन्होंने कहा कि, “समाजवादी पार्टी का जो गठबंधन है वो बुरी तरह से फ्लॉप शो साबित हो रहा है।उनके पास प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे हैं, प्रत्याशी वो बार बार बदल रहे हैं। जो प्रत्याशी वो खड़ा करते हैं वो लड़ने से मना कर रहे हैं और बड़ी संख्या में लोग माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जो विकसित भारत का संकल्प है उससे जुड़कर के भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। जो विभिन्न राजनीतिक दलों में काम कर रहे हैं, विभिन्न संस्थाओं में काम कर रहे हैं, वो भारी संख्या में भाजपा से जुड़ रहे हैं।” डिप्टी सीएम ने कहा कि, ” भाजपा अपने गठबंधन के साथ नोएडा सहित प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर प्रचंड बहुमत से जीत हासिल कर रही है।”

पीएम पर स्टालिन द्वारा दिए गए बयान को लेकर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि, “विपक्ष उल जलूल बयान दे रहा है , स्टालिन ने अपने मंत्री को कंट्रोल नहीं किया ,जिस तरह से वो सनातन के खिलाफ बयान दे रहे हैं। जनता जवाब देगी और 4 जून को 400 पार धरातल पर उतरेगी इन्हीं विपक्षी दलों की वजह से, कोई दिक्कत नहीं है सभी एकजुट होकर लगे हुए हैं।”

 

नामांकन दाखिल करने के बाद विपक्ष पर हमलावर हुए डॉ महेश शर्मा

नामांकन दाखिल करने के बाद डॉ महेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, शीर्ष नेतृत्व को बहुत धन्यवाद कि एकबार फिर उन्होंने मुझे टिकट दिया। पिछली बार हम जिस जीत से जीते थे उससे बेहतर जीत से इस बार जीतेंगे। प्रदेश की जनता और क्षेत्र की जनता का पूरा विश्वास मुझ पर है। विपक्ष पर हमला बोलते हुए और विकास कार्यों को गिनवाते हुए डॉ महेश शर्मा ने कहा कि, अगर उन्हें (विपक्ष) दिखाई और सुनाई कम देता हो तो उन्हें ये ध्यान देना पड़ेगा कि जिस समय ये हवाई अड्डा यहां आया तब नागरिक उड्डयन मंत्री महेश शर्मा ही था। जब ये 12 हजार करोड़ की पावर प्लांट यहां आया तब मंत्री मैं ही था। जब ये 300 करोड़ की लागत से दीन दयाल इंस्टीट्यूट बना था तब मंत्री मैं ही था। जब ये मेट्रो के जाल की शुरुआत हुई थी तब भी मैं ही था और जब ये बोडाकी का रेलवे स्टेशन, ओखला बर्ड सेंचुरी और देश का पहला बॉटेनिकल गार्डन बना था तब भी मंत्री मैं ही था।

ठाकुरों की नाराजगी से जुड़े सवालों पर जवाब देते हुए डॉ महेश शर्मा ने कहा कि, हमारी पार्टी जात बिरादरी की राजनीति नहीं करती है। उनके दिन लद गए जो जाति धर्म की राजनीति करते थे। आज वो हाशिए पर खड़े हैं, प्रत्याशी ढूंढे नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने अपना इतिहास खुद लिख लिखा है। विपक्ष आज डूबता हुआ जहाज है।

सोसाइटियों में फ्लैट की रजिस्ट्री पर क्या बोले डॉ महेश शर्मा

डॉ महेश शर्मा ने कहा कि, सोसाइटी में फ्लैट की रजिस्ट्री किसने कराई, पार्लियामेंट में इस मुद्दे को किसने उठाया और अमिताभ कांत की समिति का गठन किनके प्रयासों से हुआ। लोग भूलते नहीं है लोगों को सब याद है कि डॉ महेश शर्मा ने उनके लिए क्या किया है।

नामांकन प्रक्रिया के दौरान कई दिग्गज रहे मौजूद

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के नामांकन प्रक्रिया के दौरान सूबे के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, नोएडा विधायक पंकज सिंह, जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह, दादरी विधायक तेजपाल नागर, दादरी नगर पालिका चेयरमैन गीता पंडित, गौतमबुद्ध नगर जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी, नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता समेत कई दिग्गज मौजूद रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share