ग्रेटर नोएडा में 65 वर्षीय व्यक्ति ने फ्लैट से कूदकर की आत्महत्या, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 मार्च 2024): ग्रेटर नोएडा से आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। आज शुक्रवार को थाना बिसरख के अंतर्गत स्थित निराला सोसाइटी में रहने वाले 65 वर्षीय लवकुश ने अपने फ्लैट से कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों से पूछताछ जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आज शुक्रवार, 29 मार्च को थाना बिसरख पर सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र सोसाइटी निराला जी-8 टावर स्थित फ्लैट में रहने वाले लवकुश पुत्र श्याम सुंदर तिवारी उम्र 65 वर्ष ने ऊपर से कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण करते हुये परिजनों की उपस्थिति में शव का पंचायतनामा भर आवश्यक कार्यवाही की गयी। अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share