फगुआ के रंग में रंगा गौतमबुद्ध नगर, सांसद डॉ महेश शर्मा ने क्षेत्रवासियों से की खास अपील

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 मार्च 2024): देशभर में होली के अवसर पर जश्न का माहौल है। देशभर में लोग फगुआ के रंग में रंगे हुए हैं और होली का जश्न मना रहे हैं। इस खास अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत में गौतमबुद्ध नगर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी। आगे उन्होंने कहा कि यह होली रंगों का त्योहार है, भाईचारे, प्रेम और सौहार्द का त्योहार है। साथ ही यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास का त्योहार है।

सांसद डॉ महेश शर्मा ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग मतदान अवश्य करें और साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के यज्ञ में आप अपना योगदान भी अवश्य दें और आप गर्व महसूस करेंगे कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में एक वोट आपका भी है।

ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर भाजपा ने मौजूदा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा को मैदान में उतारा है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share