क्यूरियस माइंड प्ले-स्कूल द्वारा वार्षिकोत्सव समारोह एवं ग्रेजुएशन डे का शानदार आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20 मार्च 2024): रविवार, 17 मार्च को क्यूरियस माइंड प्ले-स्कूल, ग्रेटर नोएडा ने अपना छठा वार्षिकोत्सव और ग्रेजुएशन डे बड़े ही धूमधाम से मनाया। उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भारत के युवा वैज्ञानिक गोपाल जी उपस्थित रहे। पूरा कार्यक्रम क्यूरियस माइंड की संचालिका दीपा रानी की उपस्थिति में संपन्न हुआ।

क्यूरियस माइंड प्ले स्कूल, ग्रेटर नोएडा के वार्षिकोत्सव और ग्रेजुएशन डे कार्यक्रम में नन्हे मुन्ने बच्चों ने अपनी सुंदर-सुंदर गीत और नृत्य‌ की प्रस्तुतियां दी। बच्चों की मनमोहक प्रस्तुतियां देखकर सभी उपस्थित लोगों ने तालियां बजाई। बच्चों को कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों ने रिजल्ट और सर्टिफिकेट प्रदान किया।

मुख्य अतिथि भारत के सबसे युवा वैज्ञानिक गोपाल जी ने कहा कि मैं क्यूरियस माइंड की संचालिका दीपा रानी का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे यहां आने का मौका दिया। यहां बच्चों की मनमोहक प्रस्तुतियां देकर बहुत अच्छा लगा। शिक्षा के साथ साथ अन्य गतिविधियां भी जरूरी है। अभिभावक भी बच्चों को शिक्षा के साथ साथ अन्य गतिविधियों में शामिल करें ताकि बच्चों का सर्वांगीण विकास हो। साथ ही उन्होंने अपने एक छोटे मध्यम वर्गीय परिवार से भारत का युवा वैज्ञानिक बनने के संघर्ष की कहानी को बताया।

क्यूरियस माइंड की संचालिका दीपा रानी ने कार्यक्रम में आए सभी अभिभावकों और अतिथियों के साथ साथ कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान देने वाले क्यूरियस माइंड के पूरे स्टाफ का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर साईं अक्षरधाम पाठशाला की संचालिका लक्ष्मी सूर्यकला, टेन न्यूज के संस्थापक गजानन माली, दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल‌ हिमा शर्मा और निर्देशिका कंचन कुमारी, बीजेपी पार्टी से रजनी तोमर, ज्योति सिंह संगीता रावल आदि के साथ अभिभावक उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share