गौतमबुद्ध नगर से समाजवादी पार्टी ने डॉ महेंद्र नागर को मैदान में उतारा, क्या बोले मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19 मार्च 2024): लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनावी बिगुल बज गया है। देशभर में सियासी हलचलें तेज हो गई है, ऐसे में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर भी गहमागहमी का माहौल है। बीजेपी ने मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा को मैदान में उतारा है तो वहीं समाजवादी पार्टी ने डॉ महेंद्र नागर पर भरोसा जताया है। लेकिन अभी तक बसपा ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है। टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर लोकसभा से प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा से लोकसभा चुनाव को लेकर खास बातचीत की।

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी डॉ महेन्द्र नागर को लेकर सांसद डॉक्टर महेश ने कहा कि उनकी पार्टी ने उनको टिकट दिया है उस पर मैं कुछ खास नहीं कहना चाहूंगा। लेकिन मैं अपनी बीजेपी पार्टी का धन्यवाद करता हूं कि पार्टी ने मुझे यहां से उम्मीदवार घोषित किया है। मैं पार्टी को विश्वास दिलाता हूं कि कार्यकर्ताओं के भरोसे और प्रधानमंत्री मोदी जी के किए गए विकास के कार्यों और लोककल्याण के कार्यों के बल पर हमारी पार्टी यहां से पूर्ण बहुमत से जीत कर आएगी।

ग्रामीण क्षेत्रों में जाति धर्म के आधार पर वोट देने की बात पर डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि वो समय दूसरा था जब लोग जाति धर्म के आधार पर अपना वोट देते थे। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एक बड़ा बदलाव देश में आया है। इस बार लोकसभा चुनाव का चुनाव जाति धर्म से ऊपर उठकर है और इस बार सभी प्रधानमंत्री मोदी को समर्थन दे रहे हैं।

टेन न्यूज़ नेटवर्क की टीम ने सांसद डॉक्टर महेश शर्मा से पूछा कि अगर जनता आपको सांसद चुनती है तो आने वाले 5 वर्षों में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र को विकसित लोकसभा क्षेत्र बनाने में आप अपना क्या योगदान देंगे? इस पर उन्होंने कहा कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में बहुत पहले से ही बहुत विकास हो रहा है और जो भी विकास के काम बचे हैं वह आने वाले पांच वर्षों में हम पूरा करेंगे।

बता दें कि अभी बसपा के उम्मीदवार की घोषणा बाक़ी है। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा में त्रिकोणीय मुक़ाबला होगा। जिस तरह पीएम मोदी का तीसरी बार पूरे देश में बोलबाला है, डॉ महेश शर्मा का भी जीबीएन लोक सभा में है। आप गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर किसको सबसे मजबूत दावेदार देखते हैं हमारे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।।

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share