ग्रेटर नोएडा में एक कार्यक्रम में भोजन करने से 50 से अधिक लोगों की बिगड़ी तबीयत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14 मार्च 2024): ग्रेटर नोएडा की निराला ग्रीन शायर सोसायटी में ‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस’ के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। उस कार्यक्रम में सोसाइटी के सभी निवासी भाग ले रहे थे। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद भोजन की व्यवस्था भी की गई थी। परंतु खाना खाने के बाद कार्यक्रम में भाग लेने वाले लोगों की अचानक तबियत बिगड़ गई।

मिली जानकारी के मुताबिक उस दिन खाना खाने के एक-दो दिन बाद निवासियों को उल्टी, पेट दर्द व दस्त की शिकायत होने लगी, और 50 से अधिक लोगों के बीमार होने की बात कही जा रही है। कुछ को अस्पताल भर्ती कराया गया, हालांकि उपचार होने के बाद उनकी अस्पताल से छुट्टी कर दी गई। निवासियों के द्वारा खाद्य सुरक्षा विभाग के अंतर्गत किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की गई है।

इस मामले को लेकर निराला ग्रीन शेयर सोसाइटी के बिल्डर प्रबंधन सुनील रावत का कहना है कि समिति के लोगों ने मिलकर कार्यक्रम आयोजित किया था। बिल्डर प्रबंधन ने केवल बिजली व पानी की व्यवस्था की थी कार्यक्रम से बिल्डर प्रबंधन का कोई लेना देना नहीं है।

आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले 200 से अधिक छात्रों के शिवरात्रि पर कूटू के आटे से बनी पूरी खाने से फूड प्वाइजनिंग का मामला सामने आया था।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share