सीमा- सचिन को 6 करोड़ का नोटिस, जानें पूरा मामला

seema-sachin

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 मार्च 2024): अपने प्रेम के खातिर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर अपनी वीडियो एवं बातों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। अब सीमा और सचिन की मुश्किलें बढ़ने लगी है। सीमा को उसके पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर की तरफ से 3 करोड़ का नोटिस जारी किया गया है एवं सचिन के नाम पर भी तीन करोड़ का नोटिस जारी किया गया है। कुल 6 करोड़ का नोटिस सीमा एवं सचिन के अलावा 5 करोड़ का नोटिस उनके वकील एसपी सिंह के नाम पर भी जारी किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि अपने बच्चों की कस्टडी लेने के उद्देश्य से यह जुर्माना एवं माफी मांगने के लिए कहा गया है एवं गुलाम हैदर की तरफ से एक महीने की मोहलत दी गई है अन्यथा इसके बाद कानूनी कार्यवाही करने की बात कही जा रही है। हालांकि इस बात पर सीमा हैदर का कहना है कि यह सब पब्लिसिटी पाने के लिए किया जा रहा है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share