ग्रेटर नोएडा: हैप्पी आवर्स स्कूल ने धूमधाम से मनाया अपना 20वां वार्षिकोत्सव

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04 मार्च 2024): ग्रेटर नोएडा में स्थित प्ले स्कूल हैप्पी आवर्स स्कूल ने शनिवार, 2 मार्च को वाईएमसीए ऑडिटोरियम में अपना 20वां वार्षिकोत्सव 2024 बड़े ही धूमधाम से मनाया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में दिव्या श्रीवास्तव, प्रिंसिपल, भरत राम ग्लोबल स्कूल, ग्रेटर नोएडा और विशिष्ट अतिथि के रूप में गजानन माली, फाउंडर, टेन न्यूज नेटवर्क उपस्थित रहे। पूरा कार्यक्रम अमला लाल, प्रिंसिपल, हैप्पी आवर्स स्कूल के नेतृत्व में आयोजित किया गया।

अमला लाल, प्रिंसिपल, हैप्पी आवर्स स्कूल ने कहा कि 20 वर्षों से हम हैप्पी आवर्स स्कूल के माध्यम से बच्चों को प्रारंभिक शिक्षा देने का निरंतर प्रयास कर रहे हैं। हमारे स्कूल में सभी त्यौहार होली, दिवाली, बसंत पंचमी और गणतंत्र दिवस, स्वतंत्रता दिवस से लेकर सभी महत्वपूर्ण दिवस बड़े ही धूमधाम से बच्चों के साथ मिलकर मनाएं जाते हैं और हमारे स्कूल का मिशन है बच्चे को प्रारंभ से अच्छी शिक्षा और संस्कार देना है। ताकि उनका सर्वांगीण विकास हों और वह भविष्य में अच्छा करें। आगे उन्होंने मुख्य अतिथि दिव्या श्रीवास्तव, प्रिंसिपल, भरत राम ग्लोबल स्कूल, ग्रेटर नोएडा और विशिष्ट अतिथि गजानन माली, फाउंडर, टेन न्यूज नेटवर्क का वार्षिकोत्सव में आने पर धन्यवाद किया और साथ ही माता-पिता को हैप्पी आवर्स स्कूल पर बच्चों की जिम्मेदारी सौंपने पर सभी अभिभावकों का धन्यवाद किया।

वार्षिकोत्सव की शुरूआत मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्ज्वलन से हुई। फिर हैप्पी आवर्स स्कूल के नन्हे- मुन्हे बच्चों ने स्वागत नृत्य प्रस्तुत किया। साथ ही बच्चों ने डांस और मंच नाटक जैसी कई प्रस्तुतियां बड़े उत्साह और ऊर्जा के साथ दी। बच्चों की मनमोहक प्रस्तुतियां देखकर उपस्थित सभी गणमान्य दर्शकों और अभिभावकों ने तालियां बजाकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया। वहीं तालियों की गूंज से पूरा आडिटोरियम गुंजायमान हो उठा। हैप्पी आवर्स स्कूल के वार्षिकोत्सव पर प्रस्तुति देने वाले सभ बच्चे को उपहार दिया और इस अवसर पर बड़ी संख्या में अभिभावकों की भी उपस्थिति रही।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share