गौतमबुद्ध नगर से चौथी बार डॉ महेश शर्मा को टिकट मिलने पर क्या बोले ग्रेटर नोएडा के प्रबुद्ध मतदाता

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 मार्च 2024): भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने शनिवार, 2 मार्च की शाम आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से पार्टी ने एकबार फिर मौजूदा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा पर भरोसा जताया है। बीजेपी ने चौथी बार गौतमबुद्ध नगर से डॉ महेश शर्मा को टिकट दिया है। गौतमबुद्ध नगर से डॉ महेश शर्मा को फिर एकबार टिकट दिए जाने को लेकर ग्रेटर नोएडा के प्रबुद्ध मतदाताओं के विचार के आधार पर टेन न्यूज नेटवर्क ने ये खास रिपोर्ट तैयार किया है।

टेन न्यूज से टेलिफोनिक बातचीत करते हुए समाजसेवी साधना सिन्हा ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को फिर से एक बार टिकट मिलने पर कहा कि सांसद डॉक्टर महेश शर्मा बहुत ही जनप्रिय प्रतिनिधि हैं, और हम दिल से चाहते थे कि डॉक्टर महेश शर्मा को ही टिकट मिले। और गौतमबुद्ध नगर लोकसभा में उनके द्वारा किए गए विकास के काम के आधार पर उनको फिर से बीजेपी पार्टी ने टिकट दिया है। चाहे हम जेवर एयरपोर्ट की बात करें और चाहे पूरे गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के विकास की बात करें सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के नेतृत्व में गौतमबुद्ध लोकसभा क्षेत्र विकास की ओर आगे बढ़ा है। हम चाहेंगे कि वह फिर से एक बार जीत कर आए और हमारी शुभकामनाएं उनके साथ है और जीतकर आने के बाद वह आगे भी इसी तरह से गौतमबुद्ध नगर को स्मार्ट सिटी बनाने और समृद्ध बनाने के लिए निरंतर कार्य करते रहे।

टेन न्यूज के साथ टेलिफोनिक बातचीत करते हुए कांग्रेस से पुनीत मावी ने कहा कि बीजेपी ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से फिर से सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को टिकट दिया इसके लिए उनको बहुत-बहुत बधाई। हमारी पार्टी कांग्रेस का समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन है और जल्द ही गौतमबुद्ध नगर सीट से शीर्ष नेतृत्व द्वारा हमारे प्रत्याशी के नाम की घोषणा की जाएगी। हमें पूर्ण उम्मीद है कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से हमारे गठबंधन के प्रत्याशी बीजेपी के प्रत्याशी को पूरी टक्कर देंगे और हमारा ही प्रत्याशी जीत कर आएंगे यह हमें पूर्ण विश्वास है।

टेन न्यूज से बातचीत करते हुए दादरी से प्रिंस भाटी ने कहा कि सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को फिर से गौतमबुद्ध नगर लोकसभा से टिकट मिलने के लिए बहुत-बहुत बधाई। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर के विकास के लिए बहुत ही सराहनीय कार्य किए हैं और उसी कार्यों के बल पर बीजेपी सरकार ने उन्हें पुनः टिकट दिया है और हम उम्मीद करते हैं कि वह जीत के आएंगे और आगे उनको मंत्रीमंडल में भी जगह मिलेगी और वह देश के विकास और हित में अपना योगदान इसी तरह आगे भी देते रहेंगे।

टेन न्यूज से बातचीत करते हुए किसान नेता सुनील प्रधान ने कहा कि सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को पुन: एक बार फिर से बीजेपी से गौतमबुद्ध लोकसभा सीट से टिकट मिलने के लिए बहुत-बहुत बधाई। लेकिन अगर बात हम गौतमबुद्ध नगर के किसानों की करें तो अभी तक किसानों की समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया है। डॉक्टर महेश शर्मा ने भी किसानों के पास पहुंचकर उनकी समस्या को सुना था और साथ ही उनकी समस्याओं का समाधान का आश्वासन भी दिया था लेकिन अभी तक किसानों की समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है और किसानों की समस्याएं जस की तस बनी हुई है। हम उम्मीद करते हैं कि सांसद डॉक्टर महेश शर्मा एक बार फिर से गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के सांसद बनेंगे और हम उनसे चाहेंगे कि वह किसानों के सभी समस्याओं का समाधान करवाने में अपना योगदान दें क्योंकि किसान एक वह व्यक्ति है जो निरंतर सभी के हित में कार्य करता है इसलिए सरकार को भी किसानों के हित में सोचना चाहिए उनकी समस्याओं का निवारण करना चाहिए।

डीएलएफ जीएन स्कूल से देव नागर ने सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को सबसे पहले तो गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से टिकट मिलने पर बहुत-बहुत बधाई देते हुए कहा कि यह सांसद डॉ महेश शर्मा की जीत है जो विकास और लोक कल्याण के कार्य सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने अपने 10 सालों में ( दो कार्यकाल ) में किए हैं वह बहुत ही प्रशंसनीय है। सांसद डॉ महेश शर्मा जैसा जन प्रतिनिधि मिलना हमारे लिए गौरव की बात है।आज के दौर में ऐसा जन प्रतिनिधि मुश्किल से मिलता जो कि एक फोन पर सभी के लिए हाजिर होते हैं। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा सभी धार्मिक कार्यक्रमों से लेकर आम जन मानस के सुख-दुख में भी शामिल होते हैं। हमें उम्मीद है कि सांसद डॉक्टर महेश शर्मा पुनः गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से जीतकर संसद बनेंगे और यह जीत ऐतिहासिक अब तक की सबसे बड़ी ऐतिहासिक जीत होगी।

टेन न्यूज के साथ टेलिफोनिक बातचीत करते हुए लघु उद्योग भारती से मंजुला मिश्रा ने सांसद डॉ महेश शर्मा को फिर से टिकट मिलने पर कहा कि बहुत ही खुशी की बात है कि सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को पुन: एक बार फिर गौतमबुद्ध लोकसभा से टिकट मिला है। उन्होंने गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के लिए बहुत कुछ किया है। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के गौतमबुद्ध नगर का सांसद बनने के बाद गौतमबुद्ध नगर में बहुत ही विकास हुआ है। सबसे बड़ा विकास तो जेवर एयरपोर्ट उनके कार्यकाल में स्थापित हुआ है। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा का एक विजन है कि गौतमबुद्ध नगर विकास की ओर आगे बढे। और हम उम्मीद करते हैं कि सांसद डॉ महेश फिर से जीतकर आएंगे और ऐसे ही गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र का सांसद बन क्षेत्र को विकास की ओर बढ़ाएंगे।

टेन न्यूज से बातचीत करते हुए किसान नेता महेंद्र चारोली ने सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को पुनः गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से टिकट मिलने पर कहा कि बहुत ही खुशी की बात है कि सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को फिर से एक बार बीजेपी से पुन गौतमबुद्ध लोकसभा क्षेत्र की सीट से टिकट मिला है। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने क्षेत्र में बहुत ही विकास और लोक कल्याण के कार्य किए हैं और हम उम्मीद करते हैं कि वह जीत कर आएंगे और इसी तरह से आगे भी सभी लोगों के हित में कार्य करते रहेंगे।

आपको बता दें कि टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने गौतमबुद्ध नगर के मतदाताओं के बीच जाकर धरातलीय समीकरण की पड़ताल की तो पाया कि गौतमबुद्ध नगर में भारतीय जनता पार्टी में वर्तमान में डॉ महेश शर्मा से अधिक प्रभावी, भरोसेमंद और जनाधार वाले कोई नेता नहीं हैं। मतदाताओं ने कहा कई स्थानीय नेता हैं जो टिकट की जुगत में थे लेकिन उनको नहीं मिला और साथ ही मतदाताओं ने यह भी कहा कि जेवर से विधायक धीरेंद्र सिंह, भाजपा प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल सहित कई अन्य लोग प्रयासरत थे, लेकिन उनका जनाधार महज एक क्षेत्र और एक वर्ग तक सिमटा हुआ है। गौतमबुद्ध नगर भाजपा में केवल डॉ महेश शर्मा एकमात्र ऐसे नेता हैं जिनका जनाधार पूरे लोकसभा क्षेत्र में है। साथ ही मतदाताओं ने यह भी कहा कि विपक्षी पार्टियों का भी गौतमबुद्ध नगर में सक्रियता लगभग शून्य के बराबर है। बीते पांच वर्षों में विपक्षी पार्टियों के द्वारा क्षेत्र में ना तो बड़े स्तर पर सम्मेलन किया और ना ही कोई राजनीतिक सभा का आयोजन किया , ऐसे में डॉ महेश शर्मा भाजपा की तरफ से सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं और उनके जीतकर सदन में जाने की प्रबल दावेदारी है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share