ग्रेटर नोएडा में बड़ी लूट, पुलिस ने किया मामले का सफल उद्भेदन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27 फरवरी 2024): ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है। बीती रात थाना बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र में एक व्यापारी के मुंशी के साथ 1.7 करोड़ की लूट होने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस ने इस घटना का उद्भेदन कर दिया है। आज मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपियों का खुलासा किया जाएगा।

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दादरी निवासी व्यापारी गोपाल जोकि खल-चूनी और आटे के थोक व्यापारी है। इनकी दुकान पर केतन नाम का मुंशी काम करता है। मंशी केतन अक्सर व्यापार के संबंध में मोटी रकम देने के लिए दूसरे कारोबारियों के पास जाता रहता है। लेकिन सोमवार, 26 फरवरी को मुंशी केतन बाइक से व्यापारी के 1.7 करोड़ रुपये कासना पहुंचाने जा रहा था तभी इनके साथ लूट हो गई।

वहीं इस लूट की घटना की खबर व्यापारी ने बीटा-2 पुलिस को दी और बीटा-2 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस घटना का उद्भेदन करने में जुट गई। पुलिस ने इस घटना का उद्भेदन कर लिया है और आज मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरी लूट की घटना का खुलासा किया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share