ग्रेटर नोएडा: अनियंत्रित होकर गाड़ी पलटने से एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए भीषण एक्सीडेंट में महिला समेत तीन की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (26 फरवरी 2024): रविवार की रात एक्सप्रेसवे कोतवाली क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक वाजिदपुर कट से ग्राम नंगली की ओर जाने वाले रास्ते पर एक गाड़ी टाटा अल्ट्रोज कार अनियन्त्रित होकर पलट गई। कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं अन्य दो का उपचार जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 25/26 फरवरी की रात्रि में समय करीब 02.30 बजे थाना एक्सप्रेस-वे पर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम वाजिदपुर कट से ग्राम नंगली को जाने वाले रास्ते पर एक गाडी टाटा अल्ट्रोज वाहन सं0 यूपी 14 ईएन 5274 अनियन्त्रित होकर पलट गयी है। जिसमें तीन व्यक्ति सवार थे। सूचना पर थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और गाडी में गंभीर रूप से घायल सभी को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान संदीप नामक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी व गाडी में सवार अन्य दो व्यक्ति प्रशान्त चौधरी और पर्व राठी सामान्य रूप से घायल हैं। परिजन मौके पर मौजूद हैं। पुलिस द्वारा शव के पंचायतनामा की कार्यवाही की जा रही है। क्षतिग्रस्त कार को थाने पर खडा किया गया है। आगे आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share