उद्यमियों की समस्याओं के समाधान के लिए IEA द्वारा ‘यूपी एसजीएसटी, पुलिस -उद्यमी संवाद’ का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 फरवरी 2024): शनिवार, 24 फरवरी को इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन ( आईईए ) संस्था ने उद्यमियों की GST एवं पुलिस से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए विभागीय अधिकारियों के साथ एक बैठक औधोगिक क्षेत्र इकोटेक 3 आयोजित किया।

इस दौरान पुलिस, जीएसटी और उद्यमी संवाद में पुलिस विभाग से डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनिति, एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कुमार कठेरिया, एसपी-lll सेंट्रल नोएडा सुमित शुक्ला, थाना प्रभारी ईकोटेक-3 धमेंद्र कुमार और वहीं जीएसटी विभाग से एडिशनल कमिश्नर एसजीएसटी एसआईबी विवेक आर्या, ज्वाइंट कमिश्नर एसजीएसटी एसआईबी योगेन्द्र कुमार, ज्वाइंट कमिश्नर एसजीएसटी संजय कुशवाहा उपस्थित रहे। साथ ही IEA संस्था से अध्यक्ष अमित उपाध्याय, महासचिव सचिव शर्मा उपस्थित रहे।

IEA संस्था के अध्यक्ष अमित उपाध्याय ने बताया कि हमारी संस्था IEA उद्यम और उद्यमियों की समस्याओं के निदान के लिए संकल्पित है और समय समय पर हम उद्यमियों की समस्याओं से संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करते रहते हैं। इसी क्रम में आज आईईए ने पुलिस और जीएसटी विभाग के अधिकारियों के साथ उद्यमी संवाद का आयोजन किया। उद्यमियों ने जीएसटी विभाग के अधिकारियों के समक्ष अपनी अपनी समस्याओं को रखा और अधिकारियों ने उसका समाधान बताया। साथ ही पुलिस विभाग के साथ भी उद्यमियों ने अपनी समस्याओं को साझा किया और डीसीपी सुनिति ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। आगे उन्होंने कहा कि आगे भी हम इस तरह से उद्यमियों की समस्याओं पर संबंधित अधिकारियों से बैठक करते रहेंगे ताकि सही समय पर जल्द से जल्द उद्यमियों की समस्यांओं का समाधान हो।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनिति ने आईईए द्वारा आयोजित संवाद की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तरह के संवाद से पुलिस को उद्यमियों की समस्याओं का सीधे-सीधे पता चलता है। आज के संवाद में जो भी मुद्दे और समस्या समाने आई है जैसे डायल 112, साप्ताहिक बाजार से उत्पन्न होने वाली समस्याएं, उद्यमियों और लेवर के बीच होने वाली समस्याएं आदि का हरसंभव पुलिस विभाग के अधिकारियों के द्वारा समाधान किया जाएगा।

एडिशनल कमिश्नर एसजीएसटी एसआईबी विवेक आर्या ने कहा कि आज के संवाद मे उद्यमियों ने जो भी जीएसटी विभाग से संबंधित समस्याओं को सामने रखा उसके समाधान पर विस्तृत चर्चा हुई। साथ ही जीएसटी के उपयोग और सदपयोग के बारे में उद्यमियों को अवगत कराया गया है।

इस अवसर पर पालकी फूड से अनिल शुक्ला और संजय शुक्ला, आर्या फैशन से खूशबू सिंह, आईईए से विशाल गोयल, अभिषेक जैन‌ सहित समस्त आईईए उद्यमी उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share