The Little Engines Playschool & Daycare द्वारा वार्षिक महोत्सव 2024 का शानदार आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 फरवरी 2024): शनिवार, 24 फरवरी को The Little Engines, Playschool & Daycare ने अपना वार्षिक महोत्सव 2024 द मिलेनियम स्कूल में आयोजित किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप सविता शर्मा, डायरेक्टर कैलाश अस्पताल उपस्थित रही और वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ हिमानी त्यागी, प्रिंसिपल द मिलेनियम; अभिनाश रायव, भागवत शर्मा, टेन न्यूज नेटवर्क के संस्थापक गजानन माली उपस्थित रहे।

मुख्य अतिथि सविता शर्मा, डायरेक्टर कैलाश अस्पताल ने अपने संबोधन में कहा कि जैसे किसी भी मकान को ऊंचाई तक ले जाने के लिए उसकी नींव का मजबूत होना जरूरी होता है।‌ उसी तरह से अगर बच्चों की प्रारंभिक शिक्षा अच्छे संस्थान से होती है तो आगे डर नहीं होगा कि हमारे बच्चों कहा जा रहे हैं। यहीं से उनकी सपनों की उड़ान शुरू होती है। आने वाला समय हमारे देश भारत का है। हमारे देश में सबसे ज्यादा युवा हैं जोकि हमारे देश का भविष्य हैं। अगर बच्चों को शुरू से ही The Little Engines जैसे स्कूलों से शिक्षा मिलती है तो भारत को विश्वगुरु और स्वर्णिम भारत बनने से कोई रोक नहीं सकता है। आगे उन्होंने भारत का अर्थ बताते हुए कहा कि भा का अर्थ है सुन्दर और रत का अर्थ का है जिसकी किसी से तुलना ना हो। साथ ही उन्होंने अंजू कोहली, डायरेक्टर The Little Engines का धन्यवाद किया जो शिक्षा के क्षेत्र में बहुत सराहनीय कार्य कर देश को विश्वगुरु बनाने और स्वर्णिम भारत के लिए निरंतर कार्य कर रही है।

अंजू कोहली, डायरेक्टर The Little Engines ने कहा कि आज एनुअल फंक्शन 2024 (स्वर्णिम भारत) का आयोजन द मिलेनियम स्कूल, ग्रेटर नोएडा, वेस्ट में किया गया। इस बार एनुअल फंक्शन का थीम स्वर्णिम भारत पर रखा है। ताकि बच्चों को भारत के इतिहास, संस्कृति और सभ्यता के बारे में सीखा सकें। बच्चों ने देशभक्ति गीत के साथ ही सभी धर्मों के गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया। साथ ही उन्होंने एनुअल फंक्शन के लिए स्थान देने हेतु द मिलेनियम स्कूल का धन्यवाद किया।

डॉ हिमानी त्यागी, प्रिंसिपल द मिलेनियम स्कूल ने कहा कि आज The Little Engines के साथ हम जुड़े हुए हैं। आज हमारे प्रांगण में एनुअल फंक्शन 2024 का आयोजन हुआ, जिसमें छोटे छोटे बच्चों ने बहुत सुंदर प्रस्तुतियां दी और बच्चों की प्रतिभा देखकर बहुत अच्छा लगा।

The Millennium School हमेशा से बच्चों को Sports में बढ़ावा देने के उद्देश्य से समय समय पर स्कूल में खेलों का आयोजन करता रहा है। क्योंकि खेलों से बच्चे शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत होते हैं। आगे उन्होंने कहा कि हमारा Millennium School हमेशा से खेलों को प्रथामिकता देता रहा है, और आगे भी देता रहेगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिले में जिन स्कूलों को भी हमारे स्कूल के प्रांगण का इस्तेमाल खेलों के आयोजन के लिए हो तो वह कर सकते हैं।

The Little Engines के एनुअल फंक्शन 2024 ( स्वर्णिम भारत ) में बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुति दी और बच्चों की प्रस्तुतियों ने उपस्थित अभिभावकों का मन मोह लिया। तालियों की गूंज से पूरा सभागार गूंज उठा।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share