GL Bajaj में डी मोंटफोर्ट यूनिवर्सिटी के साथ संयुक्त बैठक का हुआ आयोजन

ग्रेटर नॉएडा स्थित जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट (जीएलबीआईटीएम) में डी मोंटफोर्ट यूनिवर्सिटी (डीएमयू) यूनाइटेड किंगडम के साथ एक संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें टीएनई के एसोसिएट निदेशक डॉo नील हार्ट, साझेदारी और विकास प्रबंधक पॉल ओवरटन और डी मोंटफोर्ट यूनिवर्सिटी यूनाइटेड किंगडम में इंटरनेशनल (शिक्षा स्थिरता एवं ईडीआई) विभाग की एसोसिएट डीन डॉo मंजीत रिडन ने विशेष रूप से भाग लिया।

इस सम्मलेन में दोनों संस्थानों के शैक्षिक अधिकारीयों द्वारा अंतरराष्ट्रीय सहयोग को बढ़ावा देने,अकादमिक साझेदारी,अनुसंधान और छात्र विनिमय कार्यक्रमों के लिए रास्ते तलाशना था। पहले सत्र में एजेंडे में संभावित सहयोगी परियोजनाओं, अकादमिक आदान-प्रदान के अवसरों और डीएमयू यूके के साथ हमारे संबंधों को मजबूत करने पर चर्चा शामिल रही।

कॉलेज के निदेशक डॉo मानस कुमार मिश्रा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि यह बैठक जीएल बजाज के सम्बंधित विभागों के लिए डीएमयू अधिकारियों के साथ सीधे जुड़ने,अंतर्दृष्टि साझा करने और हमारे संस्थानों के बीच तालमेल का पता लगाने के लिए एक मंच के रूप में काम करेगी। (आर एंड डी) विभाग के डीन डॉo मयंक सिंह ने डीएमयू प्रतिनिधिमंडल को सम्मानित करते हुए कहा कि आपकी उपस्थिति अत्यधिक मूल्यवान है क्योंकि हमारा मानना है कि आपकी विशेषज्ञता और दूरदर्शिता इस बैठक की सफलता और इससे उत्पन्न होने वाली संभावित साझेदारियों में बहुत योगदान देगी। जीएल बजाज शिक्षण संस्थान के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने बैठक के सफल आयोजन के लिए दोनों तरफ के प्रतिनिधियों को बधाई दी। इस दौरान संस्थान के सभी विभाग अध्यक्ष मौजूद रहे।

Share