“गांव चलो अभियान” के तहत गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने जेवर के ग्रामीणों से किया संवाद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20 फरवरी 2024): 20 फरवरी, मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा “गांव चलो अभियान” के तहत जेवर विधानसभा के गांव घंघोला, गिरधरपुर, आजमपुर गढी, खेरली हाफिजपुर, अस्तौली, चीती, मण्डी श्यामनगर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने वहां के ग्रामीणों से संवाद भी किया, ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं के बारे में गौतमबुद्ध नगर के सांसद को बताया ,जिसके बाद उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

ग्रामीणों ने यह भी कहा कि केन्द्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा जो किसानों को सहायता मिल रही है उसका सीधे -सीधे किसानों को लाभ मिल रहा है। किसान निधि से भी हम सभी को बहुत फायदा हुआ है। सांसद डा. महेश शर्मा ने “गाँव चलो अभियान” एवं ग्राम परिक्रमा यात्रा के दौरान कहा कि सरकार आज आपके द्वार है और मोदी सरकार की गारंटी है कि सरकार किसानों के हित के कार्यो को प्राथमिकता देती है। आपका आशीर्वाद सदैव इसी तरह मिलता रहे। 2024 में पुनः माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में आप सभी की सहभागिता और आशीर्वाद रहेगा और मुझे भी आपने दो बार लगातार गौतमबुद्ध नगर क्षेत्र का सांसद बनाया है इसलिए मैं क्षेत्र का विकास करता रहा हूं और आगे भी निरंतर करता रहूंगा।

इस कार्यक्रम के दौरान सांसद प्रतिनिधि जेवर सोनू वर्मा, कपिल भाटी, हिमांशु प्रधान, राजीव भाटी, वीरेन्द्र भाटी, मनीष शर्मा आदि काफी संख्या में कार्यकर्ता एवं समर्थक उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share