मॉडर्न स्कूल ग्रेटर नोएडा ने धूमधाम से मनाया अपना एनुअल फंक्शन कार्यक्रम, छात्र – छात्राओं ने बांधा समां

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 फरवरी 2024): मॉडर्न स्कूल, ग्रेटर नोएडा ने शनिवार को अपना वार्षिकोत्सव (एनुअल फंक्शन) “भारत की गरुड़ उड़ान” थीम पर बड़े ही धूम-धाम से मनाया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में दादरी के विधायक तेजपाल नागर और विशिष्ट अतिथि के रूप में एन.के. सिंह, ओएसडी, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण उपस्थित रहे।

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने मॉडर्न स्कूल के प्रबंधक और प्राचार्य को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि मॉडर्न स्कूल का उद्देश्य पैसा कमाना नहीं है बल्कि शिक्षा के माध्यम से भारत को आगे बढ़ाने का है, और इनका विजन है कि शिक्षा से देश आगे बढ़ेगा। क्योंकि मॉडर्न स्कूल के प्रबंधकों को बहुत ही अनुभव है और शिक्षा के क्षेत्र में उनके और भी कई स्कूल दिल्ली, फरीदाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में चल रहे हैं। मॉडर्न स्कूल ग्रेटर नोएडा का नंबर वन स्कूल है, जहां पर बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए शिक्षा प्रदान की जाती है। आगे उन्होंने कहा कि मैंने (तेजपाल नागर) भी शिक्षा के क्षेत्र में काफी लंबा समय व्यतीत किया है। शिक्षकों से एक निवेदन करना चाहूंगा कि वह अपना काम पूरी ईमानदारी से करें क्योंकि अभिभावक अपने बच्चों को आपकी जिम्मेदारी पर स्कूल भेजते हैं, इसलिए सभी शिक्षक हमेशा बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के लिए अग्रसर रहे। आगे दादरी विधायक तेजपाल नागर ने अभिभावकों को कहा कि वह भी बच्चों के स्कूल में जाकर उनकी एक्टिविटी पर पूरा ध्यान रखें।

मॉडर्न स्कूल ग्रेटर नोएडा की प्राचार्य नीतू गांधी ने स्कूल के एनुअल फंक्शन के अवसर पर स्कूल की एनुअल रिपोर्ट को प्रबंधकों, छात्रों एवं अभिभावकों के सामने प्रस्तुत किया। जिसमें उन्होंने स्कूल के द्वारा किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला साथ ही स्कूल में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों का उत्साहवर्धन भी किया।

बता दें कि मॉडर्न स्कूल ग्रेटर नोएडा के एनुअल फंक्शन कार्यक्रम में बच्चों ने सरस्वती माता और गणेश वंदना से कार्यक्रम का शुभारंभ किया। साथ ही बच्चों ने केंद्र सरकार की मेक इन इंडिया योजना पर विशेष नाटक भी प्रस्तुत किया। वहीं बच्चों ने फंक्शन में विभिन्न देशभक्ति और बॉलीवुड गानों पर नृत्य भी किया। बच्चों की प्रतिभा देखकर सभी अभिभावकों ने तालियां बजाकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया और परिसर में बैठे अतिथियों के तालियों के गूंज से पूरा परिसर गुंजायमान हो उठा। इस अवसर पर मॉडर्न स्कूल के निदेशक सौरभ जैन, प्रबंधक तरूण के.जैन, प्रबंधक वरुण जैन, टेन न्यूज नेटवर्क के संस्थापक गजानन माली, जाने-माने समाजसेवी आदित्य घिल्डियाल, मॉडर्न स्कूल फरीदाबाद, दिल्ली, नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी प्रिंसिपल्स के साथ मॉडर्न स्कूल ग्रेटर नोएडा के सभी छात्र, शिक्षक एवं अभिभावक उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share