‘फिर एकबार मोदी सरकार’, गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ने की क्षेत्र वासियों से अपील

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (14 फरवरी 2024)

बुधवार, 14 फरवरी को पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा और दादरी विधायक तेजपाल नागर ने सूरजपुर चंपत कॉलोनी की सड़कों का लोकार्पण किया। साथ ही आर्य समाज मंदिर एवं लोटस पार्क सोसाइटी के निवासियों से संवाद भी किया। स्थानीय निवासियों की समस्याओं को सुनकर उसके निस्तारण के लिए उचित कदम उठाते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि आज देश दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है और ये सब विश्व के लोकप्रिय नेता देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दृढ़ संकल्पों का परिणाम है। उनके द्वारा ऐतिहासिक कार्य किए गए, अयोध्या में भगवान राम का मंदिर, धारा 370 को हटाना, किसानों के लिए सैकड़ों जन कल्याणकारी योजनाओं से लेकर पंक्ति के अंतिम शोषित वंचित पिछड़ों के लिए मोदी-योगी की सरकार काम कर रही है और जनता में उत्साह है। आगे सांसद डॉ महेश शर्मा ने तीसरी बार मोदी सरकार बने उसके लिए लोगों से अपील करते हुए कहा कि गौतमबुद्ध नगर में वोट प्रतिशत बढ़े उसके लिए चुनाव में सभी मतदान करें।

विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि हमारी सरकार मोदी- योगी की सरकार सबका साथ सबका विकास सबके विश्वास पर काम कर रही है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि बलराज भाटी, अभिषेक शर्मा, जिला मंत्री सत्यपाल शर्मा, मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, मंडलाध्यक्ष मनोज भाटी, महेश शर्मा, मनोज प्रधान, सुनील सोनक, राजेश ठेकेदार, भूदेव शर्मा, शिवकुमार आर्य, जयदेव शर्मा, लक्ष्मण सिंघल, ओमवीर बैसला, विजय भाटी, चन्दरपाल बैसला, केडी गुर्जर, मानकचन्द शर्मा, प्रेमवीर शर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रमों में जगह जगह उपस्थित रहे।।

Share