सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने लूट की झूठी घटना का किया पर्दाफाश, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 फरवरी 2024): मंगलवार, 06 फरवरी को थाना सूरजपुर पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस, सर्विलांस टीम तथा गोपनीय सूचना के आधार तथा वादी के सहयोग से झूठी लूट की घटना का सफल खुलासा करते हुये आरोपी अमन, सौरभ उर्फ कालीचरन, अनुज व दीपक वर्मा को मकोडा गोलचक्कर ग्रेटर नोएडा के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियो के कब्जे से 1,90,500 रू0 घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व एक मोबाइल बरामद किया।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि थाना सूरजपुर को वादी द्वारा सूचना दी गई कि उनकी सीमेन्ट व्यापार से सम्बन्धित फर्म मैसर्स न्यू अवाना ट्रेडिंग कम्पनी पैरामाउन्ट सोसाइटी मे उनके कलैक्शन एजेन्ट अमन पुत्र रूपचन्द ने 05 फरवरी को कलैक्शन में आए लगभग 1,90,600 रू0 नगद अपने तीन अन्य साथियों सौरभ उर्फ कालीचरन, अनुज और दीपक वर्मा के साथ आपराधिक साजिश करके हडप लिया और उसके साथ लूट हो जाने सम्बन्धी झूठी सूचना मुझे व पुलिस को गुमराह करके दी गयी। जब अमन से पूछताछ की गई तो जानकारी प्राप्त हुई कि उसके द्वारा वादी के रूपये गायब करने की झूठी लूट करने की घटना स्वीकार करने पर थाना सूरजपुर पर मुकदमा दर्ज किया गया।

आरोपी कलैक्शन एजेन्ट अमन को बताया गया कि उसके उपर बहुत सारा कर्जा हो गया था जिसे चुकाने के लिए उसने अपने दोस्तो के साथ साजिश करके कलेक्शन का रूपया हडपने व लूट की घटना हो जाने की झूठी सूचना देने की योजना तैयार की और 05 फरवरी को समय लगभग 18.00 बजे ओमीक्रान 3 ग्रेटर नोएडा गोलचक्कर व भट्टा गोलचक्कर चौकी क्षेत्र जुनपत पर कलैक्शन के रूपये से भरा बैग मोबाइल अपने साथियो को दे दिया। तत्पश्चात अपने मालिक वादी सुमित व पुलिस को उसके साथ लूट हो जाने की झूठी सूचना दी।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share