इंस्टाग्राम पर चैट करने को लेकर मचा बवाल, पहले बना हीरो अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (6 फरवरी 2024): मंगलवार, 6 फरवरी को जेवर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के अंतर्गत हवाई फायरिंग करने वाले आरोपी कपिल को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कपिल की बहन की शादी होनी थी। इस बाबत घर में सभी मेहमान आए थे, कपिल के बहन की कुछ सहेली भी वहां आई थी। कपिल की बहन की सहेली ने कपिल का मोबाइल लेकर अपने दोस्त जितेंद्र से इंस्टाग्राम पर चैट कर लिया जोकि कपिल को नागवार गुजरा और उसने जितेंद्र से फोन पर ही गाली – गलौज की। जिसके बाद कपिल अपनी बहन की सहेलियों को लेकर जहांगीरपुर बाजार आया जहां जितेंद्र भी अपने साथी विशाल और गौरव के साथ पहुंचा था। दोनों के बीच बहस हुई और फिर गाली -गलौज हुई। जिसपर कपिल ने हवा में तमंचे लहराते हुए फायरिंग की। यह पूरा मामला 5 फरवरी, सोमवार का है।

उक्त प्रकरण को लेकर कपिल के ऊपर जेवर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया और अब कपिल को तमंचा लहराने , हवाई फायरिंग और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share