पुलिस मुठभेड़ में सुंदर भाटी गैंग का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 फरवरी 2024): सोमवार, 5 फरवरी को थाना इकोटेक-1 व स्वाट टीम गौतमबुद्धनगर ने चेकिंग के दौरान माफिया सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य को मुठभेड़ में घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। वहीं मामले पर डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान ने कहा कि आरोपी सुमित भाटी एक हिस्ट्रीशीटर है, जो कि माफिया सुंदर भाटी के इशारे पर क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट और कंस्ट्रक्शन के ठेके हथियाने का काम करता है।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि थाना इकोटेक -1 पुलिस व स्वाट टीम गौतमबुद्धनगर द्वारा संयुक्त रूप से सिरसा गोल चक्कर पर चेकिंग की जा रही थी। तभी सामने से आ रही स्कार्पियो गाड़ी को रोकने का इशारा किया, लेकिन स्कार्पियो सवार ने गाडी नही रोकी तथा सामने से दूसरी टीम को आते देख पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए गाडी से उतरकर सिरसा गोलचक्कर से डाढा गोलचक्कर जाने वाले सर्विस रोड पर भागने लगे। जवाबी फायरिंग में चिन्हित माफिया सुन्दर भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य सुमित भाटी पुत्र जयवीर निवासी ग्राम लडपुरा थाना कासना जनपद-गौतमबुद्धनगर गोली लगने से घायल हो गया जिसे गिरफ्तार किया गया है।

आगे डीसीपी ने बताया कि आरोपी सुमित भाटी थाना कासना का हिस्ट्रीशीटर भी है और उसके खिलाफ दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं। जोकि माफिया सुंदर भाटी के इशारे पर क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट और कंस्ट्रक्शन के ठेके हथियाना का काम करता है। आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल, 02 कारतूस और घटना में प्रयुक्त एक स्कोर्पियो कार बरामद की है। आरोपी के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share