CAM शुल्क कटौती को लेकर NPCL के दफ्तर पहुंचे सेवियर ग्रीनार्च के निवासी, सौंपा ज्ञापन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27 जनवरी 2024): गुरूवार को सेवियर ग्रीनार्च के निवासियों ने बिजली मीटर से कैम चार्जेस (कॉमन एरिया रखरखाव) शुल्क कटौती के खिलाफ एनपीसीएल के ऑफिस में जाकर लिखित में शिकायत की। निवासियों ने बताया कि सेवियर ग्रीन आर्च में टावर F और G से मेंटेनेंस शुल्क बिजली मीटर से काटा जा रहा है, जबकि बिजली के बिल से इस तरह के चार्जेज काटना अनैतिक है इसके साथ-साथ बिल्डर द्वारा फरवरी माह से अन्य टावरों से भी इस शुल्क को लेने के लिए नोटिस भेजा गया है।

निवासियों ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह अनैतिक है और बिजली के मीटर से बिजली के अलावा कोई दूसरा चार्ज काटना पूरी तरह से कानूनी अपराध है और यूपी अपार्टमेंट एक्ट इसकी अनुमति नहीं देता है। निवासियों ने वरिष्ठ महाप्रबंधक सारनाथ गांगुली के नाम पत्र लिख कर रिलेशनशिप मैनेजर एंड नोडल ऑफिसर तरुण चौहान को समस्या से अवगत करवाया है और उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही इस बारे में उचित कार्यवाही करेंगे।

निवासियों ने मल्टीप्वाइंट कनेक्शन को लेकर भी प्रक्रिया समझी ताकि सोसाइटी में मल्टीप्वाइंट कनेक्शन की प्रक्रिया जल्द शुरू हो सके। इस अवसर पर ग्रीनार्च सोसाइटी निवासी अमित रंजन , नवल सिंह, पवन चौधरी, उमेश रंजन, अशोक सैनी, नीतेश एवं रश्मि पाण्डेय उपस्थित रहे।।

Share