जेवर क्षेत्र के थोरा एवं चारोली गांव में पहुंची “विकसित भारत संकल्प यात्रा”

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 जनवरी 2024): बुधवार, 24 जनवरी को “विकसित भारत संकल्प यात्रा” जेवर क्षेत्र के थोरा एवं चारोली गांव में पहुंची। इस अवसर पर अभियान के जिला संयोजक भारतीय जनता पार्टी गौतम बुद्ध नगर के पूर्व जिला उपाध्यक्ष रवि जिंदल उपस्थित रहे। साथ ही चारोली गांव में भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री ठाकुर धर्मेंद्र भाटी जिला मंत्री विकास चोरोली कार्यक्रम में रहे।

जिला संयोजक बीजेपी गौतम बुद्ध नगर के पूर्व जिला उपाध्यक्ष रवि जिंदल ने कहा कि क़तार में खड़ा अंतिम व्यक्ति आगे की पंक्ति में आगे कैसा खड़ा हो उसकी किसी सरकार ने अगर उसकी किसी ने चिंता की है। तो वह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है। आजादी के बाद अगर किसी ने योजना का सीधा लाभ पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने का काम किया है तो वह नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया है। यह मोदी की गारंटी वाली गाड़ी गांव गांव पहुंचने के काम पात्र व्यक्ति इस योजना से छूट न जाए। जनकल्याणकारी योजना से छूट न पाए उसकी अगर चिंता की तो वह नरेंद्र भाई मोदी ने की उज्जवला गैस कनेक्शनसुकन्या समृद्धि योजना की बात हो। इसको अगर धरातल पर जन-जन तक पहुंचाने का इन योजनाओं का काम अगर किसी ने किया है वह भाई नरेंद्र भाई मोदी जैसे कि देश के प्रधानमंत्री ने किया है। यह सरकार पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार कर रही है उन्होंने कहा था जो कतार में अंतिम व्यक्ति खड़ा है। वह आगे की पंक्ति में आकर कैसा खड़ा हो उसको साकार करने का अगर कोई काम कर रहा है तो देश की मोदी सरकार कर रही है।

इस अवसर प्रधान अमित भाटी बोड़की, मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, अंकित गुर्जर, आलोक रंजन, संजय श्रीवास्तव आदि सैकड़ों ग्रामवासी उपस्थित रहे।।

Share