बहन से अवैध संबंध के शक पर हुई विपिन की हत्या, सच्चाई जानकर दंग रह जाएंगे आप!

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (15 जनवरी 2024): थाना इकोटेक 3 पुलिस ने 12 जनवरी को ककराला पुस्ता से नीचे ग्रीन बेल्ट की झाडियों में मिले शव विपिन नाम के व्यक्ति की हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया है। बता दें कि विपिन की हत्या अवैध संबंध के शक के चलते की गई थी। आरोपी की पत्नी रिश्ते में मृतक विपिन की चचेरी बहन लगती थी और आरोपी को शक का था विपिन का उसकी पत्नी से अवैध संबंध है। जिसके चलते आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर विपिन की हत्या कर दी।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि 12 जनवरी को थाना इकोटेक-3 पर सूचना प्राप्त हुई कि एक शव ककराला पुस्ता से नीचे ग्रीन बेल्ट में खड़ी झाडियों में पडा है। जिसकी तलाशी से एक पैन कार्ड मिला और जिसमें विपिन नाम लिखा हुआ था। नाम से जानकारी के आधार पर पता चला कि मृतक हैलोनिक्स कम्पनी फेस-2 में काम करता था और उसकी शिनाख्त विपिन कुमार अजयपाल निवासी खेडिया सुजातपुर, थाना दादो जिला अलीगढ़ उम्र करीब 25 वर्ष के रूप में हुई। घटना के सफल अनावरण के लिए 03 टीमो का गठन किया गया था तथा लोकल इंटेलिजेंस की सहायता से घटना का सफल अनावरण करने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे थे।

आगे एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि रविवार, 14 जनवरी को थाना इकोटेक-3 पुलिस ने उपरोक्त घटना का सफल अनावरण करते हुए कुलेसरा पुस्ता से 02 आरोपी जोनी और श्यामवीर बंजारा को गिरफ्तार किया है। आरोपियो के कब्जे से एक नारजो कम्पनी का मोबाइल फोन रंग नीला (मृतक विपिन का) व कुल 4,000 रुपये नगद (मृतक विपिन के) बरामद हुए है।

बहन से अवैध संबंध के चलते की विपिन की हत्या

आरोपी जोनी की पत्नी जो मृतक विपिन कुमार की चचेरी बहन है, जोनी को शक था कि मेरी पत्नी व मृतक विपिन के बीच नाजायज सम्बन्ध है। आरोपी जोनी अपनी पत्नी के साथ ग्राम नंगला चरणदास, थाना फेस-2 में किराये पर कमरा लेकर रहता था वहीं पर उसी कमरे के सामने मृतक विपिन कुमार भी किराये पर कमरा लेकर रहता था। आरोपी जोनी ने अपने साथी/दोस्त श्यामवीर को इस बारे मे बताया तथा योजना बनाई कि विपिन की हत्या करनी है तथा विपिन के पास जो भी पैसा मिलेगा वह हम लोग आपस मे बांट लेंगे। 10 जनवरी की शाम को आरोपी जोनी व श्यामवीर ने मृतक विपिन को ककराला पुस्ता पर ले जाकर शराब पिलाई व वहीं पर जोनी व श्यामवीर ने विपिन का रस्सी से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी तथा विपिन का मोबाइल फोन श्यामवीर ने अपने पास रख लिया तथा आरोपियों ने मृतक के खाते से कुल 8475 रुपये निकाल लिये जिनमे से आरोपी जोनी ने 4200 रुपये आरोपी श्यामवीर को दे दिये थे।।

Share