दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल में ‘विंटर कार्निवल महोत्सव’ में बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुति

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27 दिसंबर 2023): ग्रेटर नोएडा नॉलेज पार्क के पी-3 में स्थित दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल में विंटर कार्निवल महोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

इस कार्निवल का आगाज विद्यालय निर्देशिका कंचन कुमारी व राहुल कुमार ने रिबन काटकर किया। इसमें विद्यार्थियों की ओर से अनेक प्रकार की गतिविधियों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। नन्हे-मुन्ने विद्यार्थियों ने सोलो डांस के द्वारा मनमोहक प्रस्तुतियां दी। पूरे विद्यालय परिसर को कार्निवल यानी की मेले के रूप में सजाया गया। विद्यार्थी तथा अभिभावकों के लिए तरह-तरह की गतिविधियां फन गेम्स, फैंसी ड्रेस, घुड़सवारी आदि का आयोजन किया गया, जिसका बच्चों के साथ-साथ अभिभावकों ने भी खूब आनंद उठाया।

कार्निवल में अनेक प्रकार के खाने, पीने, ज्वेलरी, वस्त्रों, हैंडबैग, फिजिकल फिटनेस आदि के स्टाल लगाए गए। इस अवसर पर तंबोला खेल का भी आयोजन किया गया, जिसमें तंबोला विनर ने तरह-तरह के उपहार भी जीते। विद्यालय निर्देशिका कंचन कुमारी ने कहा कि इस कार्निवल का मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों और खेल के साथ जोड़ना था। अंत में उन्होंने सभी विजेताओं को पुरस्कृत करते हुए कहा कि कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के समस्त कर्मचारियों और शिक्षकों का पूर्ण योगदान है। अभिभावकों के बिना यह कार्यक्रम सफल नहीं हो पाता।

कार्यक्रम के संचालन में समस्त स्टाफ का योगदान सराहनीय रहा।।

Share