ईशान कॉलेज में आयोजित फैशन शो में हुनरमंद युवाओं ने बिखेरा जलवा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10 दिसंबर 2023): ईशान कालेज ग्रेटर नोएडा में शनिवार देर शाम तक चले कॉलेज कल्चरल और मैनेजमेंट गेम्स प्रतियोगिता क्षितिज-2023 का समापन फैशन शो के साथ हुआ।

इस फैशन शो में 82 छात्र -छात्राओं ने चार राउंड में हुए स्पर्धा में भाग लिया। इसमें आयुर्वेद कॉलेज के अजय सिंह मिस्टर सिटी और ईशान लॉ कॉलेज के अमन दुबे मिस्टर ईशान बने, मिस्टर फोटोजेनिक ईशान लॉ कॉलेज के हिमांशु और मिस्टर स्टाइलिश का खिताब ईशान इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ के भुवेश ने अपने नाम किया।

वहीं गर्ल्स केटेगरी में ईशान इंस्टिट्यूट के बी.एड. कोर्स की छात्रा एकता भाटी, मिस सिटी और बी.काॅम. तृतीय वर्ष की खुशी बनी।‌ तृतीय स्थान पर लॉ कोर्स की अनस रहमान जिन्हें मिस फोटोजेनिक टाइटल, मिस इवनिंग छवि ईशान आयुर्वेद कालेज और मिस चार्मिंग रश्मि ईशान लाॅ कोर्स की बनी।

ईशान आइडल (सोलो साांग ) में गोपाल पाठक प्रथम और शुभम रायल दूसरे स्थान पर रहे। सोलो डांस में अलांकृता (लॉ विभाग) प्रथम, शांभवी सिंह और हेमेन्द्र आर्य द्वितीय और वैष्णवी तिवारी – रामईश कॉलेज की तृतीय स्थान पर रहे।

रगोली प्रतियोगिता में मनीषा, कामरान, तालिब खान, ज्योति मेहरा – आईएम्आई कॉलेज के विजयी हुए। ब्रेन गेम में अविरल शर्मा, शिवम् पाठक और प्रिंस लोहिआ, क्विज में साकेत और प्रियांका – ईशान आयुर्वेद कॉलेज , पोएट्री में शुभम झा, ग्रुप सिंगिंग में निधि सैनी, वैष्णवी चौरसिया , फेस पेंटिंग में मेघना शर्मा और अंजलि राठौर विजयी बनी।

फैशन शो प्रतियोगिता दिन में 6 घंटे चली और सभी विजयी स्टूडेंट्स को पटका, ट्राफी, सर्टिफिकेट और गिफ्ट हैंपर प्रदान किया गया। संस्था के चैयरमैन डॉ डी के गर्ग, सीईओ तुषार आर्य, डॉ अमन आर्य, आयुर्वेदा कालेज के प्राचार्य प्रो डॉ सुभान अली, लॉ कॉलेज के प्राचायय डॉ मो. खैरूवाला , डीन डॉ एम् के वर्मा, प्रोफेसर जसविांदर कौर, डॉ हरिंदरजीत कौर, डॉ अनूप कुमार मिश्रा, डॉ नावेद खान, डॉ कविता सैन, डॉ अर्चना, डॉ रिणी भारद्वाज, अनुपमा रावत, निशि गुप्ता, आनांद शर्मा, उम्मेद सिंह,
बिंदेश्वर प्रसाद, के के मिश्रा प्रियांका, मनीषा, मोना, भावना, अम्बिका, राखी, सौरभ, पूजा, डॉ आर पी सिंह आदि ने विजयी स्टूडेंट्स को अवार्ड्स प्रदान किए।

संस्था के चेयरमैन डॉ. डी.के. गर्ग संस्था के छात्रों और दिल्ली एनसीआर के कॉलेज से आये छात्रों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि वर्ष 1998 छात्रों के मिल्टी – टैलेंट को देखते हुए क्षितिज का आयोजन किया था। कल्चरल फेस्ट और मैनेजमेंट गेम्स -एक्टिविटिज और एक्स्ट्रा करीकुलर एक्टिविटीज से स्टूडेंट्स के टैलेंट निखरता है और भविष्य में सर्टिफिकेट और ट्राफी जीतना भी कैरियर में हेल्प करता है। आगे उन्होंने सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की और आर्शीवाद दिया।

इस अवसर के मुख्य वक्ता डॉ जैनेन्द्र शास्त्री जी, आचार्या- नोयडा आर्य गुरुकुल ने सभी छात्रों का उत्साह वर्धन किया और कहा कि हमें प्रतिदिन मर्यादित रह कर कार्य करना चाहिए, मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम, श्री कृष्ण, ऋषि मुनियों, देश के श्रेष्ठ जनों द्वारा दिखाएं गए मार्ग पर चलना चाहिए। देश को एक जुट रख कर पठन -पाठन और धन उपार्जन करना चाहिए। और दूसरे को भी ऐसी ही संदेश देना चाहिए, पर्यावरण की रक्षा के लिए जीव-जंतुओं और वृक्षों की रक्षा और वृक्षारोपण करना चाहिए।

इस अवसर पर संस्थान के सभी विभागों के शिक्षक,छात्र एवं विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे।।

Share