भाजपा जिला कार्यालय में आगामी कार्यक्रमों को लेकर हुई बैठक, जिला प्रभारी प्रदीप गुप्ता ने सभी कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 दिसंबर 2023): गुरूवार, 7 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी के गौतमबुद्ध नगर जिला कार्यालय तिलपत्ता भाजपा पर एक बैठक संगठन के कार्यक्रमों को लेकर आयोजित की गई। बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में जिला प्रभारी प्रदीप गुप्ता मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने की और बैठक का संचालन दीपक भारद्वाज ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता जिला प्रभारी प्रदीप गुप्ता ने कहा कि सभी कार्यकर्ता विकसित भारत संकल्प यात्रा के लिये लग जायें। भारत को 2047 तक विकसित बनाने का संकल्प देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने लिया है। उसके लिये भारत को विकसित करने के लिए हमें आत्मनिर्भर स्वावलंबी बनना होगा और उन्होंने बताया कि देश के प्रधानमंत्री मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी बाबा भीमराव अंबेडकर के शोषित वंचित पिछड़ों और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानववाद अंत्योदय के सपने को पूरा कर रहे हैं। आज सरकार की जन कल्याणकारी योजनाएं पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक पहुँच रही हैं सरकार के कार्यों को और जन-जन तक पहुँचाने के लिये जन भागीदार बने।

Share