ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 14 इंटर-सोसाइटी फुटबॉल चैंपियनशिप का शानदार आगाज, खिलाड़ियों ने दिखाया अपना दमखम

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 दिसंबर 2023): ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बी एल एस वर्ल्ड स्कूल में रविवार को अंडर 14 इंटर-सोसाइटी फुटबॉल चैंपियनशिप का बड़े उत्साह के साथ उद्घाटन हुआ। फुटबॉल चैम्पियनशिप का शुभारंभ मुख्य अतिथि रश्मि पाण्डेय, अध्यक्ष गौतम बुद्ध नगर विकास समिति, एवं अन्य गणमान्य अतिथियों द्वारा हवा में गुब्बारे उड़ाकर एवं फुटबॉल को किक मारकर किया गया।

रश्मि पाण्डेय ने बच्चो को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आज मोबाइल फ़ोन के इस युग में बच्चे खेल कूद और शारीरिक अभ्यास से दूर हो रहे है और उन्हें ज्यादा से ज्यादा खेलकूद में भाग लेना चाहिए। आज क़रीब 36 टीमों, क़रीब 400 बच्चे प्रतिभागी बने, इन बच्चो के मेहनत और लगन से भविष्य हमे इसी टीम से देश के लिए खेलने का सौभाग्य भी मिल सकता है।

बी एल एस की प्रधानाचार्य सुषमा पुनिया ने कहा कि खेल हमें चरित्र सिखाता है, यह हमें नियमों के अनुसार खेलना सिखाता है, यह हमें यह जानना सिखाता है कि जीतने और हारने का महत्व कैसा होता है, जोकि आपके जीवन के उतार चढ़ाव को सामना करने की हिम्मत देता है।

आज ग्रेटर नोएडा वेस्ट की क़रीब 36 सोसाइटी के लीग मैच सुबह से ही शुरू हो गया और सभी टीमों में कांटे का मुक़ाबला चल रहा है। इस द्वितीय इंटर सोसायटी फुटबॉल चैम्पियनशिप में मुख्य अतिथि रश्मि पाण्डेय, अध्यक्ष गौतम बुद्ध नगर विकास समिति, सामाजिक कार्यकर्ता और विभिन्न समाजों के प्रतिनिधि के.डी. सिंह अध्यक्ष उपाध्यक्ष सुपरटेक इको विलेज 3, समायरन बरुआ उपाध्यक्ष- सुपरटेक इको विलेज 3, हरिशंकर नायक- अध्यक्ष ऐस एस्पायर, स्प्रिंग मीडोज विकास और रंजन बागोत्सा सामाजिक कार्यकर्ता , नीतेश गोयल ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया और खिलाड़ियों को प्रेरित किया।

नोएडा और नोएडा एक्सटेंशन की कुल 36 सोसायटियों ने मेगा इवेंट में प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ टीमें भेजीं। लीग मैच का फाइनल मैच 10 दिसंबर को बी एल एस वर्ल्ड स्कूल ग्रेटर नोएडा वेस्ट में किया जाएगा। लीग के सफल आयोजन में स्कूल की प्रधानाचार्य सुषमा पुनिया एवं स्पोर्ट्स डायरेक्टर आशीष सिंह परिहार एवं टीम का सहयोग प्राप्त हुआ।।

Share