सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में दो नवनिर्मित आवासीय भवनों का किया लोकार्पण

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 नवंबर 2023): शुक्रवार, 24 नवंबर को जनपद अयोध्या से प्रदेश के सभी आंगनबाड़ी केंद्रों पर पंजीकृत 03 से 06 वर्ष के बच्चों को गर्म भोजन उपलब्ध कराए जाने के लिए ‘हॉट कुक्ड मील योजना’ का शुभारंभ किया। साथ ही, ₹403 करोड़ की लागत से 35 जनपदों में निर्मित होने जा रहे 3,401 आंगनबाड़ी केंद्रों का शिलान्यास उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर जनपद स्थित रिजर्व पुलिस लाइंस में पुलिस कार्मिकों के लिए नवनिर्मित 02 आवासीय भवनों का लोकार्पण भी किया।

आपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि उत्तर प्रदेश के सभी आंगनबाड़ी केंद्रों पर पंजीकृत 03 से 06 वर्ष के बच्चों को गर्म भोजन उपलब्ध कराए जाने हेतु आज श्री अयोध्या जी से ‘हॉट कुक्ड मील योजना’ का शुभारंभ और ₹403 करोड़ की लागत से 35 जनपदों में निर्मित होने जा रहे 3,401 आंगनबाड़ी केंद्रों का शिलान्यास हुआ। इस अवसर पर जनपद स्थित रिजर्व पुलिस लाइन्स में पुलिस कार्मिकों के लिए नवनिर्मित दो आवासीय भवनों का लोकार्पण भी हुआ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मंशा के अनुरूप ‘हॉट कुक्ड मील योजना’ सुपोषित, स्वस्थ और एक सशक्त भारत की आधारशिला बनेगी। सभी आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों एवं लाभार्थी बच्चों के प्रति शुभकामनाएं।।

Share