भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है, देवतुल्य जनता के बल पर पूर्ण बहुमत की सरकार बनी: डॉ महेश शर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 नवंबर 2023): बुधवार, 22 नवंबर 2023 को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा व भाजपा के नवनियुक्त जिला प्रभारी प्रमोद गुप्ता ने जिला कार्यालय तिलपता गोलचक्कर अंसल हाउसिंग सोसाइटी में जिला कार्यकर्ताओं के साथ “वोटर चेतना महाभियान” के तहत बैठक आयोजित की।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉ महेश शर्मा के बैठक में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ एवं मालाओं के साथ उनका भव्य स्वागत किया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने किया। बैठक का संचालन दीपक भारद्वाज और रवि जिन्दल ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है, देवतुल्य कार्यकर्ताओं के बल पर पूर्ण बहुमत की केन्द्र व प्रदेश में सरकार बनी। विश्व के नेता नरेन्द्र मोदी हमारी पार्टी के पास है। जिनके नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है और योगी के नेतृत्व में प्रदेश में विकास हो रहा है और उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी कार्यकर्ता वोटर चेतना महाभियान के तहत बूथ-बूथ जाकर नई वोट बनवाने के कार्य में जुटे।

नवनियुक्त जिला प्रभारी प्रमोद गुप्ता ने कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वोटर चेतना महाभियान में लगकर 18 वर्ष के बच्चों की वोट बनवाए और 2024 लोकसभा चुनाव के लिये लग जायें। हर घर सरकार की उपलब्धि और पार्टी की रीति नीति के विषय में बतायें और हमारी पार्टी ने जो पिछले चुनाव के घोषणा पत्र की सभी योजनाओं को पूरा किया है। हमारी सरकार में अखण्ड भारत के लिये धारा 370 को हटाना राम मन्दिर का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है जिसका शिलान्यास २२ जनवरी 2024 को होगा।

जिला अध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता चेतना वोटर महाअभियान के लिये विशेष 24 व 25 नवम्बर व दो तीन दिसंबर को बूथ पर वोट बनवाने के कार्य में जुटें। बैठक में मुख्य रूप से बिजेंद्र भाटी पिछड़ा आयोग सदस्य, पूर्व जिला अध्यक्ष विजय भाटी, चैयरमैन गीता पंडित, मुकेश शिशोदिया, जिला महामंत्री दीपक भारद्वाज, धर्मेन्द्र कोरी, मनोज गर्ग, योगेश चौधरी, रवि जिन्दल, जिला उपाध्यक्ष सेवानंद शर्मा, सुनील भाटी, पवन रावल, पवन नागर, सतेंद्र नागर, जिला मंत्री सत्यपाल शर्मा, गुरुदेव भाटी, बिजेंद्र प्रमुख, सांसद प्रतिनिधि बलराज भाटी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता बैठक में उपस्थित रहें।।

Share