Bank of Maharashtra ने Gr. Noida West सेक्टर 16B में खोली नई शाखा

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र की नई शाखा का ग्रेटर नोएडा वेस्ट सेक्टर 16 बी, जिला गौतम बुद्ध नगर में 15 नवंबर 2023 को शुभारंभ हुआ। इस नई शाखा का श्री गणेश बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रोहित ऋषि द्वारा किया गया। शुभ आरंभ के अवसर पर शाखा प्रबंधक शिवांगी यादव, यूपी आंचल प्रबंधक सुजीत झा और आंचल प्रबंधक मुकेश कुमार शर्मा भी उपस्थित रहे।

इस विषय पर टेन न्यूज़ की टीम ने नई शाखा के शुभ आरंभ की शुभकामनाएं देते हुए बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रोहित ऋषि से बातचीत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि “पिछले कुछ सालों से बैंक आफ महाराष्ट्र अपनी शाखाएं बढ़ा रहा है। यह नोएडा में हमारी आठवीं शाखा है और नोएडा जोन की 67th ब्रांच है। अभी तक हमने 225 लोगों को बैंक से जोड़ लिया है। करीब 5 करोड़ का बिजनेस भी हम कर चुके हैं।”

“आने वाले समय में यहां पोटेंशियल है और इसके साथ-साथ हमने कई बिजनेसमैन और वरिष्ठ नागरिकों से बातचीत की और वह सभी इस शाखा के आने से उत्साहित हैं और इसके माध्यम से हमें यह लगता है कि हमें इस एरिया में सेवा करने का मौका मिलेगा और ज्यादा से ज्यादा कस्टमर हमसे जुड़ेंगे। लोगों को ऐसा लगता था कि एक नेशनलाइज्ड बैंक यहां स्थापित हो जो की बैंक आफ महाराष्ट्र के आने से सच हो गया।”

इसके साथ वे कहते हैं कि “हमारे पास सभी तरह के डिपॉजिट प्रोडक्ट्स हैं और आने वाले दिनों में हम यहां पर कैंपेन करने वाले हैं। जिसके अंतर्गत हम सोसाइटीज में जाकर लोगों को बैंक की पॉलिसीज के बारे में समझाएंगे। अपनी सर्विसेज के द्वारा हम इस एरिया में अपनी छाप छोड़ेंगे और सभी लोगों को इससे फायदा होगा ”

आगे वे कहते हैं कि “आने वाली एक या दो सालों में नोएडा की चार या पांच बड़ी शाखाओं में से इस शाखा का नाम हो सकता है। इस एरिया में काफी पोटेंशियल है और लोग भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं क्योंकि इसका इंतजार काफी ज्यादा था। बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र अपनी सेवाओं के लिए देशभर में जाना जाता है और हमें बैंक के कर्मचारी, ऑफिसर्स के साथ-साथ लोगों से भी कई आशाएं हैं। इस शाखा का खुलना कहीं ना कहीं हमें समाज की सेवा करने के मौके देगा।

“बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र प्रॉफिटेबिलिटी और ग्रोथ के मामले में सभी बैंकों में अग्रणी है। इसके साथ-साथ हम और भी शाखाएं खोलने वाले हैं। हम कई तरह के पोटेंशियल सर्वे कर रहे हैं। जैसे हमें यहां पोटेंशियल सर्वे करने के बाद में पता चला कि यहां बैंक की जरूरत है तो हमने यहां पर शाखा खोली। इसके साथ-साथ हमने नोएडा और दिल्ली में कई जगह ऐसी आईडेंटिफाई की है जहां शाखा खोलने की आवश्यकता है। सिर्फ एक राज्य है या क्षेत्र में नहीं बल्कि पूरे देश के अंतर्गत हमारा यह प्रयास है कि बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र अपनी पहचान बनाएं और अपने पद चिन्ह छोड़ें।”

Share