जीएन ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट्स द्वारा दिवाली फेस्टिवल का आयोजन, सभी फेकल्टीज एवं छात्रों ने किया खूब एंजॉय

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 नवंबर 2023): जीएन ग्रुप आफ इंस्टिट्यूट्स, ग्रेटर नोएडा ने गुरूवार को दिवाली फेस्टिवल का आयोजन किया। जीएन ग्रुप द्वारा आयोजित दिवाली फेस्टिवल में खाने-पीने के स्टॉल लगे थे और साथ ही दिवाली की थीम पर रंगोलियों और दीपों से पूरा जीएन ग्रुप को सजाया गया। इस अवसर पर सभी ने जमकर डांस भी किया।

जीएन ग्रुप के चैयरमेन बीएल गुप्ता ने कहा कि आज हमारे जीएन ग्रुप के ऑल ब्रांचेस हमारे यहां पर बीसीए बीएससी, बीकॉम, लॉ, डीफार्मा, बीफार्मा, बी-टेक एवरी ब्रांच सब ने मिलकर दिवाली फेस्टिवल का आयोजन किया और दिवाली फेस्टिवल की तैयारियां हमारे बच्चों ने एक हफ्ते के अंदर की है। इस दिवाली फेस्ट से हमारे स्टूडेंट बहुत सारी चीज सीखेंगे कि कैसे किसी चीज को सेल्स करना है, या ऐसे कस्टमर से बात करनी है, या कैसे कस्टमर की उम्मीद का पता करना है। तो यहां पर हर तरीके के स्टूडेंट है और ऑल टीचर्स हैं और सब बहुत खुशी खुशी दिवाली से पहले दिवाली फेस्टिवल मना रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि अगर संस्था का चेयरपर्सन किसी चीज को रिकॉग्नाइज्ड करता है तो उसे टीचर्स और बच्चों का मनोबल दुगना हो जाता है। और दिवाली है ही खुशियों का त्योहार। हमारे स्टूडेंट सबमें नंबर वन हैं और कोई कुछ कहता रहे लेकिन हम कहते हैं कि हम हैं तो क्या ग़म है और तुम है तो हम हैं तो एक हमारा नारा है। साथ ही उन्होंने कहा कि “ये रंग है मेरे चेहरे का जैसे ये निखरेंगे मैं निखरता चला जाऊंगा।

टेन न्यूज के साथ जीएन ग्रुप की फैकल्टी ने बातचीत करते हुए कहा कि सबसे पहले हम जीएन ग्रुप के चैयरमेन बीएल गुप्ता का धन्यवाद करना चाहेंगे कि उन्होंने स्टूडेंट और हमारे लिए दिवाली फेस्टिवल का आयोजन कराया। क्योंकि हिंदुओं का दिवाली सबसे बड़ा त्योहार है। आज हमने दिवाली फेस्टिवल में बच्चों के साथ बहुत ही आनंद लिया। साथ ही बच्चों ने हमें कुछ चैलेंज भी दिए थे जैसे डांस चैलेंज और हमने बहुत ही बखुबी चैलेंज में भाग लिया और जीता भी। आगे फैकल्टी ने कहा कि जीएन ग्रुप एक इकलौता ऐसा शिक्षा संस्थान है जहां पर टीचर्स को इतनी आजादी है कि वह अपने हिसाब से काम कर सकते हैं और दिल खोल से जिंदगी जी सकते हैं।

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ जीएन ग्रुप के स्टूडेंट्स ने बातचीत करते हुए कहा कि दिवाली फेस्टिवल में हमने बहुत सारे स्टॉल लगाए। कुल मिलाकर दिवाली फेस्टिवल यादगार रहा।।

Share