ग्रेटर नोएडा वासियों के लिए बड़ी खुशखबरी: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से जुड़ी सभी समस्याओं का अब यहां होगा समाधान

Greater Noida Authority

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 नवंबर 2023): ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट के टेकजोन -4 में स्थित ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर में अब एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग स्वयं बैठेंगी। एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग ने मंगलवार 31 अक्टूबर से ही इसकी शुरुआत कर दी है। एसीईओ ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं का निस्तारण किया।

07 नवंबर तक इस दफ्तर में बैठेंगी एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग 07 नवंबर तक इस दफ्तर में बैठेंगी। उसके बाद सभी मंगलवार एवं बृहस्पतिवार को सुबह 10:30 बजे से इस दफ्तर में बैठेंगी और जन सुनवाई कर समस्याओं का निस्तारण करेंगी।

लंबे समय से निवासी कर रहे थे मांग

बता दें ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासी टेकजोन स्थित दफ्तर में किसी वरिष्ठ अधिकारी को बिठाने के लिए सीईओ रवि कुमार एनजी से काफी समय से मांग कर रहे थे। इसे देखते हुए अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी के निर्देश पर एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग इस दफ्तर में बैठेंगी।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों को मिलेगी राहत

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के टेकजोन-4 स्थित दफ्तर में वरिष्ठ अधिकारी के बैठने से यहां के निवासियों को काफी राहत मिलेगी। उन्हें अब अपनी समस्याओं को लेकर नॉलेज पार्क स्थित दफ्तर में नहीं आना पड़ेगा और समस्याओं का त्वरित निस्तारण भी हो सकेगा।

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लोगों की आबादी धीरे -धीरे बढ़ रही है। सोसाइटियों का निर्माण हो रहा है। बढ़ते आबादी को देखते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने इस ऑफिस का निर्माण कराया है और अब इसमें कार्य शुरू हो चुके हैं।।

Share