ज्ञापन सौंपने के 24 घंटे के भीतर ही ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का एक्शन, समस्या का हुआ समाधान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (31 अक्टूबर 2023): ग्रेटर नोएडा के कई आवासीय सेक्टरों में बीते एक सप्ताह से पानी की किल्लत है। सेक्टर में रहने वाले लोगों को पानी की किल्लत के कारण काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इस बाबत सोमवार को फेडरेशन ऑफ RWAs ग्रेटर नोएडा के पदाधिकारी और सेक्टर वासियों ने सेक्टरों में चल रही पानी की समस्या के समाधान के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सीईओ रवि कुमार एनजी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। वहीं सीईओ रवि कुमार एनजी ने दो दिनों में पानी की समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। वहीं आज मंगलवार को ग्रेटर नोएडा के लगभग सभी सेक्टरों में पानी सही आया।

एक्टिव सिटीज़न टीम से हरेन्द्र भाटी ने बताया कि, “पिछले कई दिनों से सेक्टर में पानी का प्रेशर बहुत कम आ रहा था। कल सोमवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी से शिकायत की गई थी कि सेक्टरो में पानी का प्रेशर बहुत कम आ रहा है। जिसपर सीईओ रवि कुमार एनजी व ग्रेटर प्राधिकरण जल विभाग के अधिकारियों ने तुरंत एक्शन लिया। आज मंगलवार, 31 अक्टूबर को सुबह चेक किया तो पानी का प्रेशर बहुत बढ़िया रहा है। साथ ही आज सेक्टर बीटा वन में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण जल विभाग के सीनियर मैनेजर चेतराम ने दौरा किया क्योंकि सेक्टरों में पानी सप्लाई की दिक्कत कई दिनों से आ रही थी। आज पानी का प्रेशर सही आया।”

जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ दिनों से ग्रेटर नोएडा शहर में गंगाजल की सप्लाई में परेशानी आ रही है। लगभग एक हफ्ते से ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा-1, डेल्टा-2, डेल्टा -3, गामा-1, गामा-2, बीटा-1 और बीटा-2 आदि सेक्टरों में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। जिसके चलते सभी सेक्टरों में निवासियों को पानी की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने इस समस्या को संज्ञान में लिया और अब इसका समाधान किया।।

Share