भारत vs पाकिस्तान क्रिकेट मैच में भारत की शानदार जीत पर पाकिस्तान से भारत आई सीमा ने क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (15 अक्टूबर 2023): बीते कल यानी 14 अक्टूबर को ICC वर्ल्डकप सीरीज के दौरान अहमदाबाद के ‘नरेंद्र मोदी स्टेडियम’ में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला गया। मैच काफी रोमांचक और उत्साहपूर्ण रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 191 के स्कोर पर ऑल आउट हो गई जवाब में भारत की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस मैच में भारत की जीत के साथ ही आजतक वर्ल्ड कप में भारत के पाकिस्तान से ना हारने वाला रिकॉर्ड कायम रहा।

सीमा हैदर ने क्या कहा?

भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच को लेकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। भारतीय फैंस में जश्न का माहौल है तो वहीं पाकिस्तानी फैन्स फिर एकबार मायूस हुए। इस बीच अपने प्रेम के कारण पाकिस्तान से भागकर भारत आने वाली सीमा हैदर की एक वीडियो भी सामने आई है। इस वीडियो में सीमा ने भारतीय टीम की जीत पर काफी खुशी व्यक्त की है। इस जीत के साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी काफी तारीफ की है।

सीमा ने वीडियो में कहा है कि “पूरे भारतीयों को भारत की जीत की बधाई। भारत ने गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी जीत को बना के रखा है और खेल भावना से जीता है। आगे कहा कि ” मोदी जी के शासनकाल में खेलो इंडिया, जीतो इंडिया। हमने अपनी खुशी अपने मोहल्लों वालों के बीच मिठाई बांटकर मनाई है। हिंदुस्तान जिंदाबाद,भारत माता की जय।”

आपको बता दें कि भारतvsपाकिस्तान के बीच इस क्रिकेट मैच को देखने के लिए पूरा स्टेडियम दर्शकों और भारतीय फैंस से भरा हुआ था। वहीं भारत की शानदार जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है।।

Share